चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं राम मंदिर के लिए चंदा दूंगा: रॉबर्ट वाड्रा | Robert Vadra on ram mandir donation Will Donate The Day I See Collections For All Faiths

चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं राम मंदिर के लिए चंदा दूंगा: रॉबर्ट वाड्रा

चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं राम मंदिर के लिए चंदा दूंगा: रॉबर्ट वाड्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 26, 2021/4:21 pm IST

नई दिल्ली: आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जोरों पर चल रहा है। मंदिर निर्माण के लिए देशभर के चंदा इकट्ठा की जा रही है। हालांकि कई कांग्रेस नेताओं ने राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने से इंकार कर दिया है, तो वहीं कई कांग्रेस नेताओं ने बढ़-चढ़कर दान किया है। इसी बीच राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने को लेकर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान दिया है।

Read More: कांग्रेस का नाम बदलकर ‘गोडसेवादी कांग्रेस’ रख लेना चाहिए, राहुल गांधी को हिन्दू महासभा ने दी नसीहत

दरअसल रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पहले मैंने अगर किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा। जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा।

Read More: नगर निगम की अनूठी पहल, छात्रों की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी होगी, मिलेगा मुफ्त भोजन

इस दौरान राहुल गांधी के उत्तर-दक्षिण बयान को लेकर मचे हंगामे पर वाड्रा ने कहा कि राहुल नेचुरल हैं और भारत को एक मानते हैं। राहुल ने किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं कहा। वह नेचुरल हैं और भारत को एक देखते हैं। राहुल उत्तर प्रदेश, अमेटी, गुजरात के लोगों को प्यार करते हैं।

Read More: पशुपालन एवं डेयरी विभाग के नाम से जाना जाएगा पशुपालन विभाग, अधिसूचना जारी