गे परेड के दौरान भारतीय मूल के शख्स ने निकाली बंदूक, मास शूटिंग के डर से मची भगदड़ | rout while Gay parade in washington

गे परेड के दौरान भारतीय मूल के शख्स ने निकाली बंदूक, मास शूटिंग के डर से मची भगदड़

गे परेड के दौरान भारतीय मूल के शख्स ने निकाली बंदूक, मास शूटिंग के डर से मची भगदड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 10, 2019/2:47 pm IST

वाशिंगटन: गे परेड के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब परेड में शामिल होने आए भारतीय मूल के एक शख्स ने लोगों को डराने के लिए बंदूक निकाल ली। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस दौरान उन्होंने गोली चलने की आवाज भी सुनी है, लेकिन पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Read More: सिपाही का नाम पूछा, थप्पड़ जड़ा और कार का शीशा चढ़ाकर चलती बनी, बीजेपी सांसद के खिलाफ पीड़ित ने दर्ज कराया केस

मिली जानकारी के अनुसार वाशिंगटन डीसी में एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोग परेड का आयोजन कर रहे थे। इस दौरान परेड में शामिल होने आए भारतीय मूल के आफताबजीत सिंह का किसी से बहस हो गया। इसके बाद आफताबजीत ने उसे डराने के लिए बंदूक निकाल ली। बंदूक देखते ही लोगों को हड़कंप मच गया। परेड में शामिल होने आए लोगों में यह अफवाह फैल गया कि मास शूटिंग होने वाली है और इसी डर से लोग वहां से भागने लगे।

Read More: एक बार फिर कर्ज लेने की तैयारी में सरकार, निजी कंपनियों से लेगी 3000 करोड़

पुलिस ने बताया कि वाशिंगटन डीसी के पड़ोस में डुपोंट सर्किल में गे परेड का आयोजन किया गया था, इस दौरान भगदड़ मचने से कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बंदूक भी जब्त कर लिया है। हालांकि आरोपी से जो बंदूक जब्त की गयी वह एक प्रकार की एयर गन है।

 
Flowers