'देशभक्त संगठन है RSS, राजनीतिक चश्मे में उन्हें नहीं आ रहा नजर' पूर्व सीएम रमन सिंह का कांग्रेस पर पलटवार | 'RSS is a patriot organization, they are not seen in political prism', former CM Raman Singh hit back at Congress

‘देशभक्त संगठन है RSS, राजनीतिक चश्मे में उन्हें नहीं आ रहा नजर’ पूर्व सीएम रमन सिंह का कांग्रेस पर पलटवार

'देशभक्त संगठन है RSS, राजनीतिक चश्मे में उन्हें नहीं आ रहा नजर' पूर्व सीएम रमन सिंह का कांग्रेस पर पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 25, 2021/10:59 am IST

कवर्धा: आरएसएस को लेकर कांग्रेस द्वारा दिए गए बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है। रमन सिंह ने कहा है कि भूपेश और कांग्रेस सांसदों को RSS का इतिहास पता नहीं है। RSS देशभक्त संगठन है, देखिए आज RSS से निकले लोग देश का नेतृत्व कर रहे हैं। राजनीतिक चश्मे में उनको नजर नहीं आ रहा, छोटी विचारधारा वाले हैं।

Read More: 30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

बता दें कि बस्तर दौरे पर जाने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ RSS नेतृत्व में किए गए परिवर्तन को लेकर बड़ी बात कही। सीएम बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ RSS कार्यकर्ता नागपुर के बंधुआ मजदूर हैं। बिसराराम छत्तीसगढ़ के स्थानीय व्यक्ति थे। छत्तीसगढ़िया को हटाकर नागपुर के लोगों को जिम्मेदारी मिली है। RSS कार्यकर्ता में अफवाह फैलाते हैं।

Read More: 55 साल पहले शर्मिला टैगौर ने करवाया था बोल्ड बिकिनी फोटोशूट, चुप्पी तोड़ते हुए अब शेयर किए अनुभव

इससे पहले राहुल गांध ने कल तमिलनाडु दौर पर राहुल गांधी ने धारापुरम में रविवार को राहुल गांधी ने कहा कि नागपुर का ‘निकरवाला’ कभी भी तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता है। तमिलनाडु का भविष्य यहां के युवा तय करेंगे और मैं उनकी मदद के लिए आया हूं। आगे राहुल गांधी ने कहा कि यहां ऐसी सरकार चाहिए, जो तमिल लोगों के हित में काम करती हो। हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव को नष्ट करने नहीं देंगे।

Read More: मशहूर एक्ट्रेस के निजी पलों का वीडियो बॉयफ्रेंड ने किया लीक, पहले फूटकर रोईं, फिर सोशल मीडिया पर दिखाया हॉट अवतार