2025 के बाद पाकिस्तान होगा हिंदुस्तान का हिस्सा, अखंड भारत का होगा निर्माण: इंद्रेश कुमार | RSS Member indresh Kumar Says: Pakistan will a part of india till 2025

2025 के बाद पाकिस्तान होगा हिंदुस्तान का हिस्सा, अखंड भारत का होगा निर्माण: इंद्रेश कुमार

2025 के बाद पाकिस्तान होगा हिंदुस्तान का हिस्सा, अखंड भारत का होगा निर्माण: इंद्रेश कुमार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 17, 2019/12:56 pm IST

नई दिल्ली: मुंबई में कश्मीर मसले पर शनिवार को एक सभा आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम में देश के कई दिग्गजों को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। इंद्रेश ने कहा कि 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा बन जाएगा, आप इस बात को लिखकर रख लिजिए।

Read More: ‘गजल’ ने लगाया युवाओं को चूना, अब तक 12 लाख की ठगी हुई उजागर

इंद्रेश ने आगे कहा कि “आप लिखकर ले लीजिए, 5-7 साल बाद आप कहीं- कराची, लाहौर, रावलपिंडी और सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा। 1947 से पहले पाकिस्तान को कोई अस्तित्व ही नहीं था। लोगों का कहना है कि 1945 से पहले ववो हिंदुस्तान था। अब मैं कहता हूं 2025 के बाद फिर से वो हिंदुस्तान कहलाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई है कि ‘अखंड भारत’ का सपना जल्दी ही पूरा होगा। ‘अखंड भारत’ के सपने को जल्द पूरा होने की बात करते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा है कि ‘अखंड भारत’ की बात करने वाले भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, नेपाल, अफगानिस्तान और म्यांमार का एकीकरण चाहते हैं।

Read More: बीजेपी ने जारी की आंध्र प्रदेश और अरूणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के उम्मीवारों…

विपक्षी दलों पर किया तीखा प्रहार
विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश को धोखा देने वालों के खिलाफ कानून लाना चाहिए। सेना की तारीफ करते-करते वे सबूत मांगने लगते हैं। मोदी का विरोध करते-करते आई लव यू पाकिस्तान कहने लगते हैं। वे चाहे जेएनयू में पढ़ें या फिर महाराष्ट्र में, देश को नया कानून लाना है।

Read More: MJ अकबर जुड़े #MainBhiChowkidar कैंपेन से, अभिनेत्री रेणुका शहाणे बोलीं- अब कोई महिला सुरक्षित नहीं

भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत का होगा जन्म
उन्होंने कहा कि यूरोपियन यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है। ढाका में हमने अपने हाथ से सरकार बनाई है।

Read More: बिहार में एनडीए ने की तस्वीर साफ, बीजेपी ने सहयोगियों को दी शाहनवाज और गिरिराज सिंह की सीटें

सरकार ने कश्मीर पर दी टफ लाइन
इंद्रेश कुमार ने कहा कि, “भारत सरकार ने पहली बार कश्मीर पर टफ लाइन दी है। क्योंकि, सेना राजनीतिक इच्छाशक्ति पर काम करती है इसलिए हम ये सपना लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर जाने के लिए इजाजत चीन से नहीं लेनी पड़ेगी।

 
Flowers