आरएसएस ने मौन जुलूस निकालकर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध | RSS takes out silent procession and submits memorandum to Governor, opposes killing of RSS workers

आरएसएस ने मौन जुलूस निकालकर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध

आरएसएस ने मौन जुलूस निकालकर राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 8, 2019/9:15 am IST

रायपुर। आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में आज राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने मौन जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मरीन ड्राइव के पास SDM को राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा। आरएसएस की रैली को देखते हुए राजभवन की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। वहीं जुलूस के दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

ये भी पढ़ें – बारिश के बाद पैर पसार रहा डेंगू, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यह जुलूस लगभग 1 बजे वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर प्रांगण से शुरू हुआ। मौन जुलूस में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई जगहों से भी कार्यकर्ता पहुंचे थे। रैली में शामिल होने कई बीजेपी के नेता भी पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, विधायक नारायण चंदेल, सांसद चुन्नी लाल साहू , लीलाराम भोजवनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल सहित कई भाजपा नेता राम मंदिर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जीरम हमले में पूर्व सरकार का हाथ होने…

बता दें कि नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों ने पूर्व सरपंच और आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। नक्सलियों ने पहले संघ से जुड़े दादू राम कोरटिया (40) को आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और फिर गोली मार दी। घटना दुर्गुकोंदल के कोंडेगांव की है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/Sfk1RoJPMdM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers