24 घंटे में देना होगा RT-PCR रिपोर्ट, बिलासपुर HC के आदेश के बाद भी रिपोर्ट मिलने में लग रहा 10 दिन से ज्यादा वक्त | RT-PCR report will have to be given in 24 hours, even after the order of HC, the report is being received in more than 10 days

24 घंटे में देना होगा RT-PCR रिपोर्ट, बिलासपुर HC के आदेश के बाद भी रिपोर्ट मिलने में लग रहा 10 दिन से ज्यादा वक्त

24 घंटे में देना होगा RT-PCR रिपोर्ट, बिलासपुर HC के आदेश के बाद भी रिपोर्ट मिलने में लग रहा 10 दिन से ज्यादा वक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 2, 2021/7:47 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच लापरवाही भी सामने आ रही है। लापरवाही के सबसे ज्यादा मामले कोरोना रिपोर्ट को लेकर है। दरअसल लोगों को कोरोना रिपोर्ट एक नहीं दो नहीं बल्कि 10-10 दिन से भी ज्यादा समय में मिल रहे हैं।

Read More News: 18+ वैक्सीनेशन…क्यों पिछड़ा मध्यप्रदेश… 18+ वालों को और कितना इंतजार करना पड़ेगा?

वहीं रिपोर्ट आने तक मरीज गंभीर अवस्था में पहुंच जाते हैं। मामले में बिलासपुर हाईकोर्ट ने भी रिपोर्ट में को लेकर फटकार भी लगाई है बावजूद लोगों को 24 घंटे में रिपोर्ट नहीं मिल रहे हें।

Read More News: कोरोना से मौत के बाद परिवार वालों ने किया किनारा, गहनों को सुरक्षित रख अन्य सामानों को नष्ट करेगा AIIMS प्रबंधन

बता दें कि हाईकोर्ट ने हर हाल में RT-PCR की रिपोर्ट 24 घंटे में देने को कहा है। इस आदेश के बाद भी अभी तक इसमें सुधार नहीं हुआ है। एक बार फिर लोगों ने शिकायत की है कि रिपोर्ट 10 दिन से भी ज्यादा समय में मिल रहा है। 

Read More News: अब ये शख्स कभी नहीं काटेगा पेड़! 2 सागौन काटने पर 1 करोड़ 21 लाख रुपए का जुर्माना

 
Flowers