विधायक के बिगड़े बोल पर बवाल, फैक्ट्री का घेराव कर पथराव और तोड़फोड़ | Ruckus at MLA's messed up speech, stone pelting of factory and demolition

विधायक के बिगड़े बोल पर बवाल, फैक्ट्री का घेराव कर पथराव और तोड़फोड़

विधायक के बिगड़े बोल पर बवाल, फैक्ट्री का घेराव कर पथराव और तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 26, 2020/2:52 am IST

विदिशा, मध्यप्रदेश। विदिशा में कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के बिगड़े बोल पर बवाल हो गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री मोदी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शशांक भार्गव की फैक्ट्री का घेराव कर पथराव किया साथ ही तोड़फोड़ भी कर दी। जिसमें शशांक भार्गव के रूम के कांच फूट गए।

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले ‘कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट…

हंगामे के दौरान शशांक भार्गव वहां मौजूद थे। इससे पहले शशांक भार्गव के खिलाफ सिटी कोतवाली में FIR भी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस ने पूरा मामला जांच में ले लिया है। बता दें कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के विधायक शशांक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की थी।

पढ़ें- रविवार को होगा शहर में एक दिन का टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए 

इधर बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे को लेकर विधायक शशांक भार्गव उनके खिलाफ FIR कराने थाने पहुंचे.. हांलांकि पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की। इधर बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे के खिलाफ कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव आज दोपहर 3 बजे बीजेपी के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे और बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

पढ़ें- प्रदेश में 24 घंटे में 147 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 146 मरीज हुए स्…

इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी समेत प्रदेश कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। राजनीतिक तनातनी के बीच आज दोपहर 3 बजे भारतीय जनता पार्टी की जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष उमा जाट के नेतृत्व में जिले की चारों भाजपा विधायक की मौजूदगी में भारी प्रदर्शन किया जाएगा। इधर भाजपा के प्रदर्शन और माधवगंज पर कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जिले भर के पुलिस बल को विदिशा बुलाया गया है।

 
Flowers