कांग्रेस के धान बेचने वाले बीजेपी नेताओं की सूची पर बवाल, भाजपा ने बताया स्तरहीन राजनीति | Ruckus on the list of BJP leaders selling Congress paddy

कांग्रेस के धान बेचने वाले बीजेपी नेताओं की सूची पर बवाल, भाजपा ने बताया स्तरहीन राजनीति

कांग्रेस के धान बेचने वाले बीजेपी नेताओं की सूची पर बवाल, भाजपा ने बताया स्तरहीन राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 10, 2021/9:09 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धान खरीदी पर सियासत जारी है। समर्थन मूल्य और धान खरीदी केंद्रों में अव्यवस्था का आरोप लगा रही भाजपा पर कांग्रेस ने करारा प्रहार किया है। कांग्रेस ने ऐसे बीजेपी नेताओं की सूची जारी कर दी है जिन्होंने समर्थन मूल्य पर धान बेचा है। वहीं इसके बाद से भाजपा-कांग्रेस के नेता आपस में भीड़ गए हैं। 

पढ़ें- पति को हत्यारोपी बनाए जाने पर विधायक रामबाई ने दी प…

कांग्रेस नेता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने भाजपा नेताओं पर धान बेचकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि खरीदी केंद्रों में भाजपा नेता अव्यवस्था का आरोप लगा रहे हैं और दूसरी ओर भाजपा नेता समर्थन मूल्य पर धान बेच रहे हैं। इस पर चंद्रशेखर साहू ने पलटवार किया है। कांग्रेस की सूची को साहू ने स्तरहीन राजनीति करने का आरोप लगया है। चंद्रशेखर साहू ने कांग्रेस से कहा है कि वो धान नहीं बेच पाने वाले किसानों की सूची जारी करके दिखाए। 

पढ़ें- सिडनी में पहले भी नस्लवाद का सामना कर चुके हैं, सख्…

कांग्रेस की सूची पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी बयान दिया है। कितने किसानों का गिरदावरी-रकबा कटा, कांग्रेस सूची दें। कांग्रेस राजनीति करने के बजाय किसान हित में सोचे।

पढ़ें- चरित्र शंका पर हत्या! मायके में रह रही पत्नी को ससु…

आपको बता कांग्रेस ने समर्थन मूल्य पर धान बेचने वाले कई वरिष्ट भाजपा नेताओं की सूची जारी की है। इसमें सबसे पहला नाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का है।