सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिला पर सास ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती | women's mother-in-law attacked who entered Sabarimala temple

सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिला पर सास ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिला पर सास ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 15, 2019/10:28 am IST

केरल। सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिला कनकदुर्गा पर उसकी सास ने हमला कर दिया है। महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कनकदुर्गा के सिर पर चोट आई है। बताया जा रहा कनकदुर्गा के सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने से उसकी सास नाराज चल रही थी। इसी वजह उसने अपने बहू की पिटाई कर दी। कनकदुर्गा ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें-कर्जमाफी की औपचारिक शुरुआत, ‘जय किसान ऋण मुक्ति योजना’ का शुभारंभ

आपको बतादें 2 जनवरी को कनकदुर्गा और बिंदू नाम की महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर में प्रवेश कर दर्शन किए थे। इसके बाद पूरे राज्य में जमकर बवाल हुआ था। कई जगहों पर कनकदुर्गा का विरोध भी हो रहा था। इसलिए वो कई अलग-अलग जगहों रह रही थी। कनक को डर था कि उस पर हमला हो सकता था।

कनकदुर्गा बचते-बचाते हुए मंगलवार सुबह ही अपने घर पहुंची थीं। जहां उनकी सास ने उन पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि कनकदुर्गा को सिर पर चोट आई है जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

पढ़ें-अचानक धंस गई सड़क, गड्ढे में समा गई कार और ऑटो

यह भी कहा जा रहा है कि कनकदुर्गा पर जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त उनके घर के बाहर 8 पुलिसकर्मी मौजूद थे लेकिन चूंकि हमला घर के अंदर हुआ इसलिए कोई पुलिस जवान कनकदुर्गा को इससे बचा नहीं सके। बता दें कि सबरीमाला मंदिर में 10 से 50 उम्र की महिलाओं का प्रवेश प्रतिबंधित था जिसे सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में हटा दिया था।