सबरीमाला विवाद, सीपीआईएम-बीजेपी नेताओं के घर देसी बम से हमला, हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी | Sabarimala controversy home of CPIM-BJP leaders attacked with indigenous bomb

सबरीमाला विवाद, सीपीआईएम-बीजेपी नेताओं के घर देसी बम से हमला, हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी

सबरीमाला विवाद, सीपीआईएम-बीजेपी नेताओं के घर देसी बम से हमला, हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 5, 2019/8:19 am IST

तिरुअनंतपुरम। सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 2 मंदिर में दो महिलाओं की एंट्री के बाद से शुरु हुआ हिंसक प्रदर्शन अब भी जारी है। शुक्रवार देर रात सत्ताधारी सीपीआई (एम) नेता एएन शमसीर समेत कई नेताओं के घर पर हमला हुआ। वहीं शनिवार सुबह बीजेपी सांसद वी मुरलीधरन के घर पर देसी बम से हमला किया गया। इस हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इससे पहले शुक्रवार को भी बीजेपी और आरएसएस से जुड़े दफ्तरों पर हमला किया गया था। साथ ही, थलसारी के विधायक के घर पर भी बम फेंके गए। पुलिस के अनुसार रात करीब 10 बजे बाइक पर सवार कुछ लोगों ने कन्नूर जिले स्थित मडपीडिकायिल में विधायक के आवास पर बम फेंका।

इधर घर पर हमले के बाद सीपीआई (एम) विधायक शमसीर ने कहा कि राज्य में हिंसा भड़काने के लिए यह आरएसएस की साजिश है। आरएसएस केरल में शांति भंग करना चाहता है। सीपीएम के एक अन्य नेता पी शशि के घर पर भी बम फेंका गया है। जबकि कन्नूर जिले के इरित्ति में सीपीएम कार्यकर्ता विशाक पर भी हमला किया गया है।

यह भी पढ़ें : रेत के अवैध खनन मामले में आईएएस बी चंद्रकला के आवास पर सीबीआई का छापा, 12 जगहों पर दबिश 

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद से केरल में शुक्रवार के पूरे दिन प्रदर्शन की खबरें मिलती रही. केरल के कई जगहों पर देसी बम और पत्थर फेंके जाने की सूचना है। अब तक कम से कम 1718 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।