पॉश कॉलोनी में संचालित किया जा रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला सहित युवक-यवतियों को किया गिरफ्तार | Sachs racket was being operated in a posh colony Police arrested female youth and women

पॉश कॉलोनी में संचालित किया जा रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला सहित युवक-यवतियों को किया गिरफ्तार

पॉश कॉलोनी में संचालित किया जा रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला सहित युवक-यवतियों को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 4, 2020/11:06 am IST

मऊ। उत्तरप्रदेश के मऊ जिले में घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। देह व्यापार में लिप्त नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में चार युवक-युवतियों के साथ देह व्यापार चला रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें- पिछला बकाया के कारण मंत्री की कार में नहीं डाला डीजल, बस में करना प…

मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के बोझी बाजार स्थित एक घर में महिला के द्वारा सेक्स रैकेट चलने की काफी दिनों से सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान मौके से चार जोड़े को पुलिस ने घर के अंदर से पकड़ा।

ये भी पढ़ें- गरजे गृह मंत्री शाह , बोले- राहुल बाबा CAA कानून नहीं पढ़ें है तो म…

महिला मकान मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया । एसपी के अनुसार पकड़े गए सभी का देह व्यापार निवारण एक्ट की धारा में चालान किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D_SkZqmcaBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers