साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया पर निकाली पुरानी भड़ास, स्वच्छता अभियान के खिलाफ दिए बयान का बना था बड़ा मुद्दा | Sadhvi Pragya removed old anger on media The statement against the cleanliness campaign was a big issue

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया पर निकाली पुरानी भड़ास, स्वच्छता अभियान के खिलाफ दिए बयान का बना था बड़ा मुद्दा

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया पर निकाली पुरानी भड़ास, स्वच्छता अभियान के खिलाफ दिए बयान का बना था बड़ा मुद्दा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 18, 2019/7:40 am IST

सीहोर । साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया को बेईमान बताया है। भोपाल लोकसभा से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ओर विवादों का नाता जगजाहिर है। विवादित बयान ओर साध्वी दोनों एक दूसरे के पूरक बन गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर स्थानीय कार्यक्रमों भाग लेने आई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से जब मीडिया ने सवाल पूछने की कोशिश की तो साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया पर ही भड़ास उतार दी। साध्वी ने सीहोर की मीडिया को बेईमान बताया है।

ये भी पढ़ें- सातवां वेतनमान : राजधानी में जुटेंगे हजारों डॉक्टर, सीएम आवास तक नि…

दरअसल इसके पीछे की कहानी यह है कि जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पिछले महीने सीहोर कार्यकर्ता मिलन में भाग लेने पहुंची थी, उस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिकायत कर कहा था कि आप का तो पता ही नही चलता चुनाव जीतने के बाद आप लापता हो गई हैं। तब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बातों ही बातों में कार्यकार्यताओं से कहा कि वे छोटे कामो के लिए सांसद नहीं बनी हैं। ये शौचालय साफ करने के लिए में सांसद नही बनी हूं।

ये भी पढ़ें- CGMSC के पूर्व एमडी वी रामा राव का निधन, गृहग्राम एलुर में ली अतिम …

इस बयान को मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया था और इसको लेकर प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नाराजगी जताई थी। इसी बात को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी भड़ास निकलते हुए सीहोर की मीडिया को बेईमान बताया है।