साध्वी प्रज्ञा की दो टूक, स्त्री को प्रताड़ित करने का लेंगी बदला, शिवराज सिंह ने दी शुभकामनाएं | Sadhvi Pragya's said Revenge will take its own Best wishes to Shivraj Singh

साध्वी प्रज्ञा की दो टूक, स्त्री को प्रताड़ित करने का लेंगी बदला, शिवराज सिंह ने दी शुभकामनाएं

साध्वी प्रज्ञा की दो टूक, स्त्री को प्रताड़ित करने का लेंगी बदला, शिवराज सिंह ने दी शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : April 17, 2019/1:17 pm IST

भोपाल। राजधानी की संसदीय सीट से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाम का ऐलान किया है। साध्वी प्रज्ञा का निकटतम मुकाबला कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह से होगा। साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार घोषित किए जाने का मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया है। शिवराज ने साध्वी की प्रशंसा करते हुए रहा कि साध्वी का जन्म ही राष्ट्र के हित, जनता की सेवा के लिए हुआ है। प्रज्ञा ठाकुर जी जगत के हित के लिए आई हैं ।

ये भी पढ़ें-रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, पाक पीएम के …

भोपाल सीट से नाम घोषित किए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने पार्टी को धन्यवाद देते हुए कहा कि सबने मिलकर मुझे जिम्मेदारी दी है, मेरा प्रत्यक्ष राजनीति का अनुभव नहीं लेकिन शिवराज जी के शासनकाल का लाभ मिलेगा । साध्वी ने अपने साथ हुए अन्याय के बारे में कहा कि मालेगांव मामले में मुझे क्लीनचिट मिली है। विधर्मी में नैतिकता नहीं होती है । साध्वी प्रज्ञा ने चुनौती भर लहजे में कहा कि एक स्त्री को गैर कानूनी तरीके से प्रताड़ित किया गया है, इसका बदला लिया जाएगा। जो भी मेरे साथ घटित हुआ है मैं उसे सार्वजनिक करूंगी। दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा का नाम काफी दिनों से चर्चा में था । राघौगढ़ के राजा और परिवार त्याग चुकी साध्वी के बीच राजधानी में कड़ा और दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। वहीं बीजेपी साध्वी पर कांग्रेसराज में हुए अत्याचार को मध्यप्रदेश में एक बड़ा मुद्दा बना सकती है।