कोरोना से बचने तंत्र-मंत्र का सहारा, पॉजिटिव पाए गए एक ने तोड़ा दम, 33 बाबाओं को भेजा क्वारंटाइन में | Sahara escaped from Corona, recourse to Mantra-mantra, one found positive broke, sent 33 babas in quarantine

कोरोना से बचने तंत्र-मंत्र का सहारा, पॉजिटिव पाए गए एक ने तोड़ा दम, 33 बाबाओं को भेजा क्वारंटाइन में

कोरोना से बचने तंत्र-मंत्र का सहारा, पॉजिटिव पाए गए एक ने तोड़ा दम, 33 बाबाओं को भेजा क्वारंटाइन में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 11, 2020/12:36 pm IST

रतलाम। रतलाम कोरोना महामारी के चलते जिला अस्पताल में कोरोना के डर के डाक्टरों सें सही ईलाज नहीं मिलने के कारण लोगों का समूह झाड फूंक तांत्रिक बाबाओं कि शरण में ईलाज के लिए जाने लगा है। रतलाम में बाबाओं के ईलाज करने के मामले में एक बाबा कोरोना पाजिटिव पाए गए। जिसके चलते ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में 

जब बाबा कि जिला प्रशासन ने कांटेक्ट हिस्टी खगाली तब कई लोगोंं को जिला प्रशासन ने टटोलना शुरु कर दिया। बाद में कोरोना जांच में आने वाले लोगों में 13 लोग कोरोना पाजटिव पाए गए। बाबाओं नें कोरोना का ऐसा बम फोडा कि रतलाम जिला प्रशासन व पुलिस ने एसे झाड फुक तांत्रिक बाबाओं को गली गली तलाशना शुरु कर दिया। कड़ी मश्क्कत के बाद पुलिस ने ऐसे 37 बाबाओं को क्वारंटाइन सेंटर में 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया। अब प्रशासन बाबाओं के पास आने वाले लोगों को तलाशना शुरु कर दिया है ।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची
बाबाओं के जादु ने ऐसा जादु कर दिया कि हर वर्ग का इंसान सत्ते में आ गया है। रतलाम का हर पीड़ित इंसान जीवन कि परेशानी से मुक्त होने के लिए ऐसे बाबाओं कि शरण में अवश्य जाते हैं। अब इन बाबाओं को कोरोना जांच के लिए जिला प्रशासन तैयार है। और पुलिस कि टीम ऐसे बाबाओं को तलाश में जुट गई है। जो झाड फूंक करके लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने का दावा करते हैं। हालांकि क्वारंटाइन हुए बाबा बंद कमरे से अपनी कुछ और ही दलील दे रहे हैं।

अल्लाह के करम से सब ठीक हो रहे हैं। रतलाम में कोरोना के आकडों पर नजर डाले तो कुल 1876 सेंपल जांच के लिए हैं जिसमें 85 कोरोना पाँजटिव पाए गए। 4 कोरोना संक्रमितों कि कोरोना से मौत हो चुकि है। रतलाम में अब तक 89 टोटल कोरोना संक्रमित मौजुद है 1425 सैंपलों की जांच नेगेटिव आई है। हाल फिलहाल रतलाम में 16 कंटेंमेंट एरिए हाट स्पाट के रुप में बने हुए हैं।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद