ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के संकेत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बघेल-सिंहदेव खेमा होने लगा मायूस | Sahu's name is a sign of the finalists, the wave of happiness in supporters

ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के संकेत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बघेल-सिंहदेव खेमा होने लगा मायूस

ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के संकेत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बघेल-सिंहदेव खेमा होने लगा मायूस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 15, 2018/10:31 am IST

दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर दिल्ली में जारी बैठक के बीच ताम्रध्वज साहू के नाम पर मुहर लगने की खबर छनकर सामने आ रही है। इस खबर की पुष्टि नहीं हुई लेकिन सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक ताम्रध्वज साहू का नाम फाइनल कर दिया गया है। इस खबर के वायरल होने के बाद दुर्ग स्थित साहू निवास में मौजूद समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। समर्थकों को पूरी उम्मीद है कि ताम्रध्वज साहू को प्रदेश की बागडोर सौंप दी गई है। भारी संख्या में समर्थक साहू निवास पर मौजूद है, वहीं सैकड़ों कार्यकर्ता साहू के स्वागत के लिए रायपुर एयरपोर्ट रवाना हो गए हैं। साहू निवास पर मौजूद समर्थक खुशी में आतिशबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें-IBC-24ताम्रध्वज के नाम पर मुहर लगने की खबर, समर्थक एयरपोर्ट रवाना, 18 को 

वहीं ताम्रध्वज साहू के नाम पर मुहर लगने की खबर के बाद भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के समर्थक निराश नजर आ रहे हैं। सुबह से ही बघेल के बंगले पर समर्थकों की भीड़ जुटने लगी थी। लिहाज बघेल के बंगेल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं टीएस सिंहदेव के बंगले पर भी भारी संख्या में कार्यकर्ता जुटे हैं। लेकिन साहू का फाइनल होने की खबर ने उन्हें मायूस कर दिया है।

पढ़ें- साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह, भीड़ नि…

आपको बतादें दिल्ली से चारों नेता भूपेश बघेल, सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, चरणदास महंत थोड़ी देर में रायपुर लौटेंगे, शाम पांच बजे विधायक दल की बैठक रखी गई है। बैठक में फाइनल नाम का ऐलान किया जाएगा।