बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, कहा- हर लेवल का नेपोटिज्म है इंडस्ट्री में, मैं खुद हो चुका हूं शिकार | Saif Ali Khan: On: Nepotism: In Bollywood Debate: Says: I Was A Victim Too:

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, कहा- हर लेवल का नेपोटिज्म है इंडस्ट्री में, मैं खुद हो चुका हूं शिकार

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, कहा- हर लेवल का नेपोटिज्म है इंडस्ट्री में, मैं खुद हो चुका हूं शिकार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया और पूरे फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड कलाकारों ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर प्रतिक्रियाएं दी है। इसी कड़ी में सैफ अली खान ने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। सैफ अली खान ने कहा है कि मैं खुद नेपोटिज्म का शिकार हो चुका हूं। यहां हर लेवल का नेपोटिज्म है।

Read More: राजधानी में ​फिर मिले 10 नए कोरोना संक्रमित, प्रदेश के इन 4 जिलों से आज 45 मरीजों की पुष्टि

एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा है कि नेपोटिज्म, मैं कहूंगा, एक ऐसी चीज है जिसका शिकार मैं भी हो चुका हूं। इसके बारे में पहले कोई बात नहीं करना चाहता था। यहां बिजनेस ऐसा ही चलता है। उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में किसी का नाम नहीं लेना चाहता कि कौन इसे फैला रहा है या कौन इसे सपोर्ट कर रहा है।

Read More: कोरोना काल में नियुक्त किए गए कॉन्ट्रैक्ट डॉक्टरों की सैलरी में बढ़ोतरी, अब हर माह 60 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

अपने साथ अतीत में हुई घटनाओं को याद करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि एक समय था, जब फिल्ममेकर ने फोन करके मुझे फिल्म में लेने से मना किया था। उन्होंने कहा था कि मैं हिरो के लिए सही नहीं है। सबके साथ होता है और मेरा साथ भी हुआ। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर लेवल का नेपोटिज्म है। फेवरेटिज्म से लेकर यह तक है कि जो जिसके साथ काम करने में आरामदायक महसूस करता है वह उसी के साथ काम करता है और उसे ही कास्ट भी किया जाता है।

Read More: आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 20 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

सैफ ने आगे कहा कि मैं खुश हूं कि इंडस्ट्री में नए लोगों की एंट्री हो रही है और टैलेंट के दम पर पहचान बना रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी जेसे नाम शामिल रहेंगे। सैफ आगे कहते हैं कि टैलेंट और स्किल्स जिसके अंदर है उसे आपको रिप्लेस नहीं करना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो यह सिर्फ नेपोटिज्म के अंर्तगत ही आता है। आप इसपर जितनी भी सफाई दे दें, कोई नहीं समझता।

Read More: शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, क्लेम पास करने के एवज में मांगी थी रिश्वत