सैफ के जन्मदिन पर करीना ने रखी सरप्राइज़ पार्टी ,जुटा पूरा परिवार | Saif Ali Khan's Birthday :

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने रखी सरप्राइज़ पार्टी ,जुटा पूरा परिवार

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने रखी सरप्राइज़ पार्टी ,जुटा पूरा परिवार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:35 pm IST

 मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और नवाब सैफ अली खान 16 अगस्त को 48 साल के हो गए हैं।उनके जन्मदिन को और अधिक खास बना दिया उनके पूरे परिवार ने मिलकर। बता दें कि सैफ के बर्थडे पार्टी को अरेंज किया था करीना कपूर ने जिसमें सैफ के घर पर उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। 

 

 इस मौके पर सैफ के घर  पर उनकी बहन सोहा अली खान, कुणाल केमू, बेटी सारा अली खान, बेटा इब्राहिम अली खान और करिश्मा कपूर मौजूद रहीं। बता दें की इस बर्थडे सेलिब्रेट में  सैफ अली के  दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पहुंचे थे। 

 इस मौके पर करीना इन दोनों के साथ बेहद क्लोज नज़र आई। इस दौरान करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। करीना ने स्मोकी लुक अपना रखा था, साथ में ब्लैक टॉप और ग्रे फ्लेयर्ड पैंट पहन रखी थी। करीना ने सैफ के लिए मंगवाए  केक पर भी सैफू ही लिखा था। 

 बता दें कि सैफ को करीना के आलावा उनके  दोस्त भी उन्हें प्यार से सैफू बुलाते हैं।इस पार्टी की कुछ तस्वीरें करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें सारा, इब्राहिम, कुणाल, सोहा, करीना मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

Happy birthday Saifu  – #saifalikhan #karismakapoor #karishmakapoor

A post shared by Karisma Kapoor Fc (@karismakapoor.fc) on

 

 

यह यह भी बताना जरुरी है कि सैफ अली खान बॉलीवुड स्टार्स के साथ साथ पटौदी खानदान के नवाब भी हैं।सैफ अली खान पटौदी परिवार के 10वें नवाब के तौर पर गिने जाते हैं । सूत्र बताते है कि सैफ के पास भोपाल में पटौदी खानदान की 5000 करोड़ की संपत्ति है। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers