सज्जन सिंह वर्मा लेंगे योजना समिति की बैठक, पेयजल समस्या पर होगी चर्चा | Sajjan Singh Verma will discuss the meeting of the planning committee, drinking water issue

सज्जन सिंह वर्मा लेंगे योजना समिति की बैठक, पेयजल समस्या पर होगी चर्चा

सज्जन सिंह वर्मा लेंगे योजना समिति की बैठक, पेयजल समस्या पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 8, 2019/4:47 am IST

खरगोन। इन दिनों प्रदेश भर में पानी की किल्लत मची हुई है, जिसको लेकर कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा आज जिला योजना समिति की बैठक लेंगे। बैठक में प्रदेश की संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ भी शामिल होगीं। इस बैठक में जिले की पेयजल समस्या पर भी चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें: गर्मी से राहत की खबर, आज केरल में दस्तक दे सकता है मानसून

पेयजल स्त्रोतों पर सरकार द्वारा सुरक्षा व्यवस्था लगाए जाने को लेकर खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि, बारिश नहीं होने तक पूरे प्रदेश में पेयजल हमारे लिए है अति आवश्यक काम है, और प्रदेश की जनता को साफ और स्वच्छ पानी उपलब्ध हो सके इसके लिए हम पेयजल स्त्रोतों पर सुरक्षा के इंतजाम करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 10 जून को बीजेपी की बड़ी बैठक, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री 

वहीं मध्यप्रदेश में प्रदेश में जल संकट को लेकर गृह विभाग ने अलर्ट जारी किया है। गृह विभाग ने सभी जिलों के एसपी को निर्देश दिए हैं कि जल स्त्रोतों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए, जल स्त्रोतों के पास पहरे के लिए तैनात सुरक्षाकर्मी किए जाएं। राज्य में पानी की किल्लत को देखते हुए शासन ने यह फैसला लिया है।

 
Flowers