तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं.. | Sajjan took a direct target on PM Modi for increasing prices, said - you are not driving the country, Adani only

तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं..

तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 29, 2020/8:26 am IST

भोपाल। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार हमला बोल रही है। मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे सज्जन वर्मा ने इसी मुद्दे पर मोदी सरकार की तीखी आलोचना की।

Read More News:एक और क्वारंटाइन सेंटर में भूत की अफवाह, प्रेतबाधा दूर करने प्रवासी मजदूरों को पिलाई यूरिन 

डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी क्या आपके जेहन में दाम बढ़ने की बात नहीं आती.. डीजल-पेट्रोल के दाम आप नहीं अंबानी-अडानी तय करते हैं। देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं।

Read More News: वन विहार कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, 22 जून को खोला गया था पार्क, संबंधित सभी कर्मचारियों को किया गया 
आगे कहा कि डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ने से सबसे ज्यादा किसान प्रभावित है। आप आत्मवलोकन करें और नहीं हो पा रहा तो साईकिल उठा लें। बता दें कि कांग्रेस ने पिछले सप्ताह मोदी सरकार के खिलाफ साइकिल रैली निकाली थी। वहीं अब बढ़ते दामों को लेकर बयान दे रहे हैं।

Read More News: आज पेश किया जा सकता है नगर निगम का बजट, कोरोना संकट में क्या बढ़ेगा जेब पर भार !

 
Flowers