घर में हो रही थी अवैध शराब की बिक्री, किचन में बना रखा था तहखाना, फ्रिज के नीचे से जाता था रास्ता, शराब का जखीरा बरामद.. देखें

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 21 Apr 2019 11:34 AM, Updated On 21 Apr 2019 11:34 AM

खरगोन, मध्यप्रदेश। खरगोन जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए आबकारी विभाग ने अवैध शराब माफियाओ पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। इसी के तहत मुखबिर की सुचना पर बडवाह, महेश्वर और भीकनगांव के संयुक्त आबकारी दल ने खरगोन जिले के ग्राम बागोद में शेखर उर्फ़ सिकन्दर जायसवाल और शैलेन्द्र उर्फ़ नाना जायसवाल के मकान में दबिश दी।

देखें वीडियो-

आबकारी दल को देखते ही आरोपियों ने कार्रवाई का विरोध करते हुए आबकारी दल पर धारदार हथियार से हमला करने की कोशिश की और लाल मिर्च पावडर भी डाला दिया। वहीं आरोपियों ने मकान के मुख्य गेट पर ताला लगाकर खुद को अंदर बंद कर लिया। बड़ी मशक्कत के बाद जब अमले ने ताला तोड़ा तो मौका पाकर दोनों आरोपी छत के रास्ते भाग निकलने में कामयाब हो गए।

पढ़ें- खाली मकान में आयकर विभाग का छापा, नोट गिनने की मशीन के साथ दो वाहनों से ढ़ाई करोड़ कैश जब्त.. देखें वीडियो

बाद में दल ने मकान की तलाशी ली तो पता चला की आरोपियों ने रसोई घर में रखें फ्रिज के निचे ढाई फिट गहरा और तीन फिट चौडा गड्डा बना रखा था। आबकारी विभाग ने घर से कुल 90 बल्क लीटर शराब के 500 क्वार्टर जब्त किये। पुलिस ने शैलेन्द्र एवं शेखर समेत अवैध शराब बेचने पर दो महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Web Title : Sale of illegal liquor at home in khargone

जरूर देखिये