ट्यूबलाइट की को-एक्ट्रेस जू जू के साथ इसलिए प्रमोशन नहीं कर रहे सलमान !

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 19 Jun 2017 06:50 PM, Updated On 19 Jun 2017 06:50 PM

 

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बस रिलीज होने ही  वाली हैं सलमान के साथ हर जगह उनके भाई सोहेल खान फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं...लेकिन हर कोई यही सवाल कर रहा है कि फिल्म की एक्ट्रेस जू जू कहीं नजर नहीं आ रही हैं...वो कब सलमान के साथ दिखाई देंगी....बताया जा रहा कि जू जू ट्यूबलाइट का प्रमोशन नहीं कर रही हैं और इसके पीछे की वजह खुद सलमान खान ही हैं सोर्सेस की मानें तो सलमान ने मेकर्स से कहा है कि वो फिल्म का प्रमोशन चाइनीज हसीना जू जू के साथ नहीं करेंगे....बल्कि वो अपने भाई सोहेल खान के साथ प्रमोशन करना चाहते हैं इसके पीछे की वजह सलमान का भाई प्रेम बताया जा रहा है।

दरअसल सलमान चाहते हैं कि सोहेल के डूबते करियर को पार लगाया जाए....उनके करियर को ग्रोथ मिले...ऐसे में अगर जू जू ट्यूबलाइट का प्रमोशन करेंगी....तो हर किसी का ध्यान उन्हीं पर होगा...सोहेल को साइड लाइन कर दिया जाए...इसलिए हर जगह सलमान और सोहेल की जोड़ी ही प्रमोशन में नजर आ रही है....अब जूजू कब प्रमोशन करेंगी ये फिल्हाल सलमान ही बता सकते हैं।

वैसे सलमान की राह पर अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी चल पड़ी हैं..अब श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म हसीना पारकार का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें उनका दमदार रोल नजर आ रहा है। ये फिल्म श्रद्धा के करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है। फिल्म श्रद्धा के लिए बहुत ही खास है क्योंकि इस फिल्म में उनके भाई सिद्धांत कपूर दाउद का रोल अदा करने वाले है। 

श्रद्धा ने भी सलमान की तरह फिल्ममेकर्स से साफ कह दिया है कि वो प्रमोशन करने के लिए अकेले नहीं जाएंगी बल्कि अपने भाई सिद्धार्थ के साथ फिल्म हसीना का प्रमोशन करेंगीं... क्योंकि वो भी अपने भाई के करियर की नैय्या पार लगाना चाहती हैं  वो उन्हें मीडिया लाइम लाइट दिलाना चाहती हैं... फिलहाल सलमान और श्रद्धा अपने अपने भाईयों को लाइम लाइट दिलाने में लगे हुए हैं देखते हैं इससे इन्हें कितना फायदा मिलता है।

Web Title : Salman is not promoting tube light with co-actress Ju Ju!

जरूर देखिये