' दुबई में हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी'! इस दावे पर भाईजान का गजब जवाब | Salman Khan is married.. wife is in Dubai with 17-year-old daughter!

‘ दुबई में हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी’! इस दावे पर भाईजान का गजब जवाब

' दुबई में हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी'! इस दावे पर भाईजान का गजब जवाब

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:03 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सुपरस्‍टार सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन के प्रीमियर एपिसोड में नजर आए। ‘पिंच 2’ (Pinch 2) में अरबाज खान शो के फॉर्मेट के हिसाब से सोशल मीडिया पर किए जाने वाले ट्वीट्स पर गेस्‍ट से सवाल पूछते हैं।

पढ़ें- Entry ban in Cafe and cinema without corona vaccine…

इनमें कई ट्रोल्‍स भी होते हैं। सलमान खान के साथ भी अरबाज ने यही किया। इस दौरान एक मजेदार ट्वीट में यूजर ने दावा किया कि सलमान खान शादीशुदा हैं और उनकी यह सीक्रेट फैमिली दुबई में रहती है, जिसमें एक 17 साल की बेटी भी है।

पढ़ें- धान की नीलामी रेट तय, 1400 रुपए से ज्यादा में नीलाम…

सलमान खान ने जब यह सुना तो वह भी अवाक रह गए। उन्‍होंने पूछा कि यह किसके बारे में है। इस पर अरबाज ने कहा कि यह आपके ही बारे में हैं। सलमान खान ने इसके जवाब में कहा, ‘इन लोगों के पास बहुत जानकारी है। यह सब बकवास बातें हैं।

पढ़ें- माता-पिता और बुजुर्गों की देखरेख के लिए मिलेंगे 10 हजार रुपए, केंद्…

मुझे नहीं पता कि ये किसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्‍होंने यह क्‍यों पोस्‍ट किया है। क्‍या इस आदमी को वाकई ये लगता है कि मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा?’

पढ़ें- Reserve Bank job vacancy 2021 : रिजर्व बैंक में निकली भर्ती.. 1000 …

सलमान ने आगे कहा.. कि मैं 9 साल से

‘इनको क्या ऐसा लगता है भई मैं इनको इनके नाम से जवाब दूं कि मेरी कोई पत्नी नहीं है, मैं हिंदुस्तान में रहता हूं। 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पर‍िवार के साथ रहता हूं, ऊपर मेरे पिता रहते हैं। मैं इनको जवाब तो देने वाला हूं नहीं, पूरे हिंदुस्तान को पता है हम कहां रहते हैं।’