सलमान ने कहा इस उम्र में स्टंट करना मेरे लिए मुश्किल | Salman said stunts are difficult for him at this age

सलमान ने कहा इस उम्र में स्टंट करना मेरे लिए मुश्किल

सलमान ने कहा इस उम्र में स्टंट करना मेरे लिए मुश्किल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:43 pm IST

 

सलमान खान अपने कूल और फनी अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर देते हैं हाल ही में बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से इ साइकल लॉन्च की गई….जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपए बताई जा रही हैं..ये एक इलेक्ट्रोनिक साइकल है जिसमें कई खूबियां हैं…जिसकी टेस्ट ड्राइव खुद सलमान ने की है, जिसकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए…खास बात ये है कि इस इवेंट में सलमान खान के साथ उनके लाडले भांजे आहिल अपनी पूरी फैमिली के साथ मौजूद रहे…और खान फैमिली भी सलमान की साइकल को प्रमोट करने के लिए मौजूद रही.

वैसे इस इवेंट में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी शेयर किए….सलमान से जब पूछा गया कि उनकी एक्स फीमेल फ्रेंड्स उनके पास लौट कर वापस क्यों आ जाती हैं तो इस पर सलमान का कहना था कि शायद उन्हें वक्त के साथ ये महसूस हो जाता है कि मैं इतना भी बुरा नहीं था जितना वो पहले समझती थी। वैसे सलमान का इशारा कटरीना कैफ की तरफ था…फिल्हाल कटरीना ही सलमान की छत्रछाया में एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में साइन कर रही हैं… बतादेंकि हाल ही में सलमान और कैटरीना आईफा की प्रेस कॉफ्रैंस में साथ नजर आए थे। यहां कैटरीना ने कहा कि वो सलमान के साथ काम करके बहुत खुश हैं, इस पर सलमान ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि वो झूठ बोल रही हैं।

वैसे  सलमान ने ये भी बताया कि वो फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं कर रहे हैं…ये खबरें महज अफवाह हैं..सलमान ने खुलासा किया कि इस उम्र में स्टंट करना उनके लिए अब मुश्किल हो चुका है….लेकिन फिर भी सुल्तान के बाद उन्होंने टाइगर जिंदा है साइन कर ली है…और इस फिल्म में स्टंट सीन करने में उन्हें शारारीक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है…सलमान ने कहा कि वो डांस में माहिर नहीं हैं…वो दूसरे डांसिंग स्टार्स की तरह डांस नहीं कर रहे हैं और पता नहीं कहां से ये खबर उड़ रही हैं कि मैं रैमो डीसूजा की फिल्म ।ठब्क्-3 में नजर आउंगा..जबकि ऐसा कुछ नहीं हैं।

वैल अब ये उनका प्रमोशन है या फिर वो सच कह रहे हैं ये तो सलमान ही जानें…क्योंकि इनका तो हर अंदाज निराला होता है…यहां भी पूरे परिवार के साथ उनकी ट्यूनिंग देख कर हर कोई खानफैमिली से इंप्रेस जरुर हो गया होगा।