बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Salman will not host Bigg Boss 14? You will be surprised to know the reason

बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:08 am IST

मुंबई। बिग बॉस 13 शो समाप्त हो चुका है, अब अगली बारी बिग बॉस 14 की है लेकिन यहां सलमान खान के फैन्स को निराश करने वाली खबर है, खबर यह है कि आगे बिग बॉस 14 को सलमान खान होस्ट नही करेंगे। इस टीवी शो पर आरोप लग रहे हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बायस्ड हैं, सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विजेता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:बिग बॉस 13 विजेता के नाम का ऐलान के बाद कलर्स टीवी की महिला कर्मचारी ने छोड़ी…

बता दें कि जब यह शो शुरू हुआ था उस वक्त भी विवादों में था और खत्म होने के बाद भी विवादों में है। खबरों की मानें तो सलमान खान अब बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे, इस खबर के बाहर आते ही सलमान खान के फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। चैनल पर शुरू से ही आरोप लगते रहे हैं कि इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला को जानबूझकर जिताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला बने विनर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कलर्स के इस रवैये से सलमान खान काफी नाराज हुए हैं, यही वजह है कि वो बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करने वाले हैं, एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला ने सलमान के करीबी सूत्र के हवाले से रिपोर्ट किया कि सलमान खान का भी मानना है कि चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बायस्ड था, सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को जिताने के पक्ष में नहीं थे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का बड़ा खुलासा, कहा ‘सिद्धार्थ शुक्ला के…

यही वजह है कि शो में विजेता के नाम के ऐलान में काफी देरी हुई थी और यही वजह है कि विजेता के नाम के ऐलान से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के लिए लाइव वोटिंग का ऑप्शन भी रखा गया था, लाइव वोटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला को असीम रियाज से ज्यादा वोट्स मिले और सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विजेता घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: नेहा से शादी का वीडियो वायरल होने के बाद आदित्य नारायण का बड़ा खुला…

 
Flowers