सांसद आजम खां के साथ पत्नी और बेटे को जेल, SP ने कानून व्यवस्था बिगड़ने की जताई आशंका | Samajwadi MP Azam Khan with wife and son send to jail

सांसद आजम खां के साथ पत्नी और बेटे को जेल, SP ने कानून व्यवस्था बिगड़ने की जताई आशंका

सांसद आजम खां के साथ पत्नी और बेटे को जेल, SP ने कानून व्यवस्था बिगड़ने की जताई आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 26, 2020/9:14 am IST

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के साथ उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट के आदेश के बाद तीनों की गिरफ्तारी हुई है। तीनों को 2 मार्च तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

Read More News: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- शाहीन बाग पर सुनवाई के लिए माहौल ठीक नहीं..

इसके साथ ही कोर्ट ने आजम की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश जारी किया है। इधर आजम की गिरफ्तारी के बाद एसपी कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका जताई है। कहा है कि आजम को रामपुर जेल की जगह किसी अन्य जिले की जेल में रखा जाए।

Read More News: पुल से नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 की मौत, 30 लोग थे सवार

बता दें कि बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट के मामले में धारा 420 के तहत दर्ज मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद आज यह कार्रवाई हुई है। उल्लेखनीय है कि अब्दुल्ला आजम खां के जन्म के दो प्रमाणपत्र होने के मामले में भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने 3 जनवरी, 2019 को आजम खां, फात्मा और अब्दुल्ला के खिलाफ गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा: प्रदेश में शिशु मृत्यु दर में हुई कमी, मंत्री ट…

जिसकी सुनवाई एडीजे-6 धीरेंद्र कुमार कोर्ट में चल रही थी। लेकिन सुनवाई के दौरान लगातार गैरहाजिर रहने पर कोर्ट ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा। वहीं जवाब नहीं मिलने के बाद कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया। जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार किया है। अब उन्हें जमानत के लिए हाईकोर्ट जाना होगा।

Read More News: दिल्ली हिंसा: सुप्रीम कार्ट ने कहा- भड़काऊ भाषण पर तुरंत लेना था एक्शन, लेकिन…