समीरा पैकरा ने कहा अजीत जोगी के खिलाफ भी दर्ज कराएंगें FIR, नायब तहसीलदार के शपथ पत्र को बनाएंगे आधार | Sameera Pakra said she will also file an FIR against Ajit Jogi

समीरा पैकरा ने कहा अजीत जोगी के खिलाफ भी दर्ज कराएंगें FIR, नायब तहसीलदार के शपथ पत्र को बनाएंगे आधार

समीरा पैकरा ने कहा अजीत जोगी के खिलाफ भी दर्ज कराएंगें FIR, नायब तहसीलदार के शपथ पत्र को बनाएंगे आधार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 5, 2019/8:04 am IST

पेंड्रा। अमित जोगी को सलाखों के पीछे भेज चुकी समीरा पैकरा ने फिर से एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे अजीत जोगी के खिलाफ भी FIR दर्ज कराएंगी। उन्होने कहा कि अजीत जोगी पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए नायब तहसीलदार पितरस तिर्की के शपथ पत्र को आधार बनाया जाएगा।

read more: तबीयत बिगड़ने के बाद अमित जोगी को गौरेला अस्पताल में कराया गया भर्त…

समीरा पैकरा ने कहा कि पितरस तिर्की ने शपथ पत्र दिया है की 1967-68 में पेंड्रा रोड नायब तहसीलदार कार्यालय था ही नहीं तो उनका दस्तखत और सील फर्जी है। उनका कहना है कि अजीत जोगी ने पहली बार नायब तहसीलदार पेंड्रा रोड के कार्यालय से जाति प्रमाण पत्र जारी होना बतलाया था।

read more: जोगी अस्पताल से उप जेल में शिफ्ट, खुद जताई कारागार जाने की इच्छा

इधर अमित जोगी के सहयोगी वकील जगदंबा अग्रवाल एडीजे कोर्ट पहुंचे और कहा कि कल जमानत आवेदन खारिज होने के फैसले की कॉपी लेकर हाई कोर्ट में अपील दायर करेंगे। फैसले का अवलोकन करके कल हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की जाएगी।

read more: जेल पहुंचते ही बिगड़ी अमित जोगी की तबीयत, जेल डॉक्टर ने कही मिर्गी …

वहीं अमित जोगी की तबियत बिगड़ने के मामले में आज वकील ने एडीजे कोर्ट से अपील करते हुए कहा कि अमित जोगी को बेहतर इलाज के लिए सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया जाए। बता दें कि कल अचानक जेल में अमित जोगी की तबियत खऱाब हुई थी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/8PCy3shKmHQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers