अमित जोगी पर समीरा पैकरा का तंज, कहा- प्रजातंत्र के मंदिर को अपवित्र करने वाले को सजा मिलनी ही चाहिए | Samir Paikra Comment on Amit Jogi, says- we trust on Court

अमित जोगी पर समीरा पैकरा का तंज, कहा- प्रजातंत्र के मंदिर को अपवित्र करने वाले को सजा मिलनी ही चाहिए

अमित जोगी पर समीरा पैकरा का तंज, कहा- प्रजातंत्र के मंदिर को अपवित्र करने वाले को सजा मिलनी ही चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 4, 2019/12:41 pm IST

बिलासपुर: पूर्व विधायक और जेसीसीजे नेता अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज होने के बाद समीर पैकरा का बड़ा बयान सामने आया है। समीरा पैकरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अमित जोगी ने प्रजातंत्र के मंदिर को अपवित्र करने का काम किया है। ऐसे काम करने वालों को सजा मिलनी ही चाहिए। सत्य की जीत हुई है, हमें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है।

Read More: सियासी बवाल में कूदे MLA ऐंदल सिंह कांसना, मंत्रियों की तुलना कौवे से करते हुए कहा- इन चारों को बर्खास्त करो

गौरतलब है कि गौरेला एडीजे कोर्ट ने बुधवार को अमित जोगी की जमानक याचिका खारिज कर दी है। जमान​त याचिका खारीज करने के संबंध में कोर्ट ने कहा है कि 2013 के निर्वाचन में जन्म और नागरिकता के दस्तावेज के उपयोग का मामला विवेचनाधीन है। इस अधार पर कोर्ट ने अमित जोगी को जमानत देने से इनकार कर दिया है। जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब जोगी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में काटना पड़ेगा।

Read More: मंत्री कवासी लखमा की पहल से वापस मिली 29 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को नौकरी, कलेक्टर ने किया था बर्खास्त

इससे पहले सुनवाई के दौरान जोगी को जमानत देने पर जिला लोक अभियोजक ने आपत्ति जताई है। सरकारी वकील की दलील दी है कि आपराधिक प्रकरण का हाईकोर्ट के फैसले से कोई संबंध नहीं।

Read More: सियासी घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा ऐलान, कहा- आंगनबाड़ी केंद्रों को सिंधिया परिवार देगा बजट