रेत माफिया ने आरक्षक पर ही चढ़ा दिया रेत से भरा ट्रैक्टर, हालत गंभीर, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- होगी कार्रवाई | Sand mafia rakes constable itself, tractor full of sand, serious injury to both legs

रेत माफिया ने आरक्षक पर ही चढ़ा दिया रेत से भरा ट्रैक्टर, हालत गंभीर, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- होगी कार्रवाई

रेत माफिया ने आरक्षक पर ही चढ़ा दिया रेत से भरा ट्रैक्टर, हालत गंभीर, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 31, 2020/5:51 am IST

सीहोर। मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। सीहारे में सामने आए एक घटना ने सनसनी फैल गई है। दरअसल यहां अवैध परिवहन की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एक आरक्षक ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोकने के प्रयास किया।

Read More News: रायपुर पुलिस लाइन बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, पिछले 24 घंटे में 31 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

इस दौरान आरोपी चालक ने आरक्षक पर ही रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार यह मामला रेहटी के जहाजपुरा रेत खदान का है।

Read More News: कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में 81 और नए मरीजों की पुष्टि, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

इस घटना में आरक्षक के दोनों पैर में गंभीर चोटें आई हैं। उपचार के लिए होशंगाबाद रेफर किया गया। इधर इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को जानकारी दी। बताया कि आरक्षक धर्मेंद्र यादव को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। इस एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके पर दो ट्रैक्टर पर जब्त किया है। इस मामले में पूछताछ जारी है।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत

 
Flowers