रेत खनन से रोका तो चला दी गोली, ग्रामीणों के जुटते ही कार छोड़कर भागे दबंग | Sand prevented from mining mafia did Fire from pistol

रेत खनन से रोका तो चला दी गोली, ग्रामीणों के जुटते ही कार छोड़कर भागे दबंग

रेत खनन से रोका तो चला दी गोली, ग्रामीणों के जुटते ही कार छोड़कर भागे दबंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 10, 2019/7:36 am IST

जबलपुर। जिले में शहपुरा बेलखडा के झालोन घाट में अवैध रेत खनन माफिया की दबंगई सामने आई है। खनन माफिया ने रेत खनन पर आपत्ति लिए जाने पर ग्रामीणों पर पिस्टल से फायर कर दिया। खनन माफिया ने अवैध रेत निकालने का विरोध कर रहे ग्रामीणों को पिस्टल से डराने का भी प्रयास किया ।

ये भी पढ़ें- दतिया, रीवा और उज्जैन को हवाई सेवा की सौगात, किसान क्रेडिट कार्ड का लाभ मछुआरों को भी

शहपुरा बेलखडा के झालोन घाट के मातानपुर गांव के निवासियों ने खनन माफिया को नदी से रेत निकालने पर रोका था। इस पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर पिस्टल से फायर कर दिया।

ये भी पढ़ें- क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: रिजर्व डे में हुई बारिश तो इंडिया को मिलेगा इतना बड़ा टारगेट

गोली चलने की आवाज से ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों के जुटते रेत माफिया कार छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों की शिकायत पर जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें लाठी, डंडा सहित पिस्टल मिली है। शहपुरा थाना पुलिस ने कार जब्त कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/i6ky3KojlyE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers