सांड ने हैलीपेड में दिखाया तांडव, अखिलेश यादव ने महागठबंधन की रैली में सुनाया आंखों देखा हाल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 26 Apr 2019 10:54 AM, Updated On 26 Apr 2019 11:28 AM

उत्तरप्रदेश । कन्नौज में डिंपल यादव के लिए मोट मांगने जुटे दिग्गजों के समक्ष एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया। महागठबंधन की रैली में शामिल होने आए दिग्गजों के लिए बनाए हेलीपैड के आसपास र उस वक्त भगदड़ का माहौल हो गया, जब हेलीपैड पर कड़ी सुरक्षा के बीच सांड घुस गया और देखते ही देखते उसने सुरक्षा व्यवस्था में लगे सुरक्षा कर्मियों को घायल कर दिया। अखिलेश ने सभा में कहा कि सांड को काबू करने के दौरान जो जवान जख्मी हुए हैं, उन्हें वह 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद इसी ग्राउंड पर सम्मानित करेंगे।

देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें- डिंपल ने किया चरण स्पर्श तो खुश हुईं मायावती, कन्नौज के बसपा समर्थक...

रैली स्थल के नजदीक बने हैलीपेड में एक आवारा सांड ने लगातार उछल-कूद कर भीड़ में डर का माहौल पैदा कर दिया। सांड ने ने कई लोगों को सीधे टक्कर मार कर घायल कर दिया । इस दौरान मंच पर अखिलेश यादव भी मौजूद थे। सांड पर काबू पाने के बाद अखिलेश ने मंच से भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज भी कसा।


सांड के रैली स्थल के घुसने की शिकायत अखिलेश ने डीजीपी ओम प्रकाश सिंह से भी की। अखिलेश की माने तो डीजीपी भी नहीं समझ सके कि क्या हो गया है। जब रैली स्थल पर सांड घुसने की बात बताई तो उनके पास कोई व्यवस्थाओं को लेकर कोई जवाब ही नहीं था। इस घटना के बीच उन्नाव में रैली को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी को प्रधानमंत्री की जगह प्रचार मंत्री कहा। अखिलेश ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। अखिलेश ने मंच से योगी को ढोंगी बताया।

ये भी पढ़ें- पहले पति का किया किडनैप, फिर फिरौती की रकम लेकर आई पत्नी को अपहरणकर...

सभा के बाद में इस घटना का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, 21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले 2 सालों में जनता 5 करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है।अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।

 

Web Title : Sand seen in the helipad, in the rally of the grand alliance Akhilesh Yadav said saw eyes

जरूर देखिये