कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शस्त्र पूजा को बताया भारत की परंपरा, खड़गे को कहा नास्तिक | Sanjay Nirupam told arms worship, tradition of India

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शस्त्र पूजा को बताया भारत की परंपरा, खड़गे को कहा नास्तिक

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शस्त्र पूजा को बताया भारत की परंपरा, खड़गे को कहा नास्तिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 10, 2019/4:02 am IST

नई दिल्ली। विजयादशमी के दिन फ्रांस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राफेल की पूजा करने पर निशाना साध रहे कांग्रेस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शस्त्र पूजा भारत की परंपरा रही है। इसे ड्रामा और तमाशा कहना बिल्कुल गलत है।

पढ़ें- कलेक्टर के स्टेनो और ड्राइवर में विवाद के बाद जमकर मारपीट, दोनों घायल.. देखिए

संजय का यह बयान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान के बाद आया है। खड़गे ने विजयादशमी के दिन फ्रांस में राजनाथ द्वारा राफेल की पूजा को तमाशा करार दिया था। इस पर पार्टी के ही संजय निरूपम ने खड़गे को नास्तिक बताया और कहा कि शस्त्र पूजा भारत की पुरानी परंपरा रही है।

पढ़ें- आज से घाटी में लौटेगी रौनक, पर्यटकों के प्रवेश से पाबंदी खत्म, जेल में बंद ने…

उन्होंने कहा दरअसल, समस्या यह है कि खड़गेजी नास्तिक हैं, उनका ईश्‍वर में विश्‍वास नहीं है, लेकिन कांग्रेस पार्टी में हर कोई नास्तिक नहीं है।
खड़गे ने राजनाथ द्वारा राफेल की पूजा करने पर बयान दिया था कि ये सिर्फ दिखावा है। खड़गे ने आगे कहा कि जब हमने बोफोर्स डील की थी, तब कोई उसे खरीदने नहीं गया था। इसका हमने कोई दिखावा भी नहीं किया था।

पढ़ें- राजनाथ सिंह के शस्त्र पूजन को कांग्रेस नेता मल्ल्किार्जुन खड़गे ने …

डीजीपी ने दिए पुलिस अक्षीधकों की मॉनिटरिंग के आदेश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ojzSbQa6Ong” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>