महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की रेस में ये दो दिग्गज, कुछ ही देर में हो जाएगा ऐलान | sanjay raut and uddhav thakre In the race of Chief Minister in Maharashtra

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की रेस में ये दो दिग्गज, कुछ ही देर में हो जाएगा ऐलान

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की रेस में ये दो दिग्गज, कुछ ही देर में हो जाएगा ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 22, 2019/6:50 am IST

मुंबई. महाराष्‍ट्र में सरकार गठन को लेकर सस्पेंस कुछ ही देर में खत्म हो जाएगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के नाम पर भी मुहर लग जाएगी। बता दें कि संजय राउत ने आज सुबह ही सरकार बनाने को लेकर तीनों ही दलों में सहमति बनने की बात की थी। वहीं, मुख्यमंत्री कौन बनेगा इस सवाल के जवाब में वे कुछ नहीं बोल पाए।

Read More News:छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन की सफाई कर रहे कर्मचारियों के उड़ गए होश,..

खबरों की माने तो शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच गठबंधन वाली सरकार महाराष्ट्र में बनने जा रही है। वहीं, अब मुख्यमंत्री के पद को लेकर पेंच फंसा हुआ है, जो आज शाम की बैठक में साफ हो जाएगा।

Read More News:‘राम वनगमन पथ’ से जुड़े 8 स्थलों का होगा कायाकल्प, वनवास के 10 साल …

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अगर उद्धव ठाकरे सीएम बनने से इनकार कर देते हैं, तो ऐसी स्थिति में संजय राउत को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत को सीएम बनाने का सुझाव दिया है, लेकिन कहा ये भी जा रहा है कि राउत ने सीएम बनने की अटकलों को खारिज कर दिया है। अब देखना बेहद दिजचस्प होगा कि महाराष्ट्र की सत्ता पर गठबंधन वाली सरकार में मुख्मंत्री कौन बनेगा। अंतिम फैसला शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की अहम बैठक में होगा।

Read More News:बीजेपी में मंडल चुनाव के बाद अब जिलाध्यक्ष को लेकर गुटबाजी, 18 जिलो…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CUMfCJ4RJf8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers