महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर से सदमे में शिवसेना, संजय बोले- बीजेपी ने रात के अंधेरे में किया पाप | Sanjay Raut, Shiv Sena: Sharad Pawar saheb has nothing to do with this, Ajit Pawar has backstabbed the people of Maharashtra

महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर से सदमे में शिवसेना, संजय बोले- बीजेपी ने रात के अंधेरे में किया पाप

महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर से सदमे में शिवसेना, संजय बोले- बीजेपी ने रात के अंधेरे में किया पाप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 23, 2019/4:39 am IST

महाराष्ट्र। बीजेपी और एनसीपी के गठबंधन को शिवसेना पचा नहीं पा रही है। महाराष्ट्र में सत्ता की आस संजोए बैठे शिवसेना के दिग्गज रातोंरात हुए इस बड़े उलटफेर से सदमे में हैं। भाजपा पर हमलावर शिवसेना के संजय राउत का कहना है कि बीजेपी ने रात के अंधेरे में पाप कर दिया। शुक्रवार रात 9 बजे तक अजित पवार हमारे साथ बैठे थे। पूरी प्रक्रिया में सक्रिय थे।

पढ़ें-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुर्गें की हत्या का खुलासा, 7 लोगों पर दर्ज…

पढ़ें- महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी सीएम

लेकिन अचानक से रात में गायब हो गए थे। हमें संशय हुआ था, उनका बॉडीलैंग्वेज कुछ और ही था। वो नजरों से नजर मिलाकर बात नहीं कर रहे थे। संजय ने बीजेपी पर राज भवन का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक बीजेपी ने देश के लोकतंत्र का मजाक बनाकर रखा है। गैर कानूनी ढंग से ये गठन किया गया है। राउत ने देवेंद्र फडणवीस पर छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम बदनाम करने का भी आरोप लगाया है।

पढ़ें- अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस…

हालांक संजय राउत कहना है कि इस पूरे मामले में वो एनसीपी चीफ शरद पवार के संपर्क में हैं। उद्धव ठाकरे और शरद पवार से आज सुबह इस मसले पर बातचीत हो चुकी है। जल्द दोनों मुलाकात करने वाले हैं। उनका कहना है कि अजित पवार ने महाराष्ट्र के पीठ में खंजर मारा है, उससे शरद पवार का कोई संबंध नहीं।

पढ़ें- कुख्यात सीरियल किलर को होटल में बैठाकर घर से आयी ‘बिरयानी खिलाना पड…

देखें वीडियो-

 
Flowers