Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने नए गाने पर किया ऐसा डांस, 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' को भी भूल गए फैंस

 Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 21 Aug 2019 05:45 PM, Updated On 21 Aug 2019 10:36 PM

Sapna choudhary dance on Pani Lawe Nikkar Nikkar Me: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं। उनका नया गाना 'पानी लावे न‍िक्‍कर निक्‍कर में' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने में सपना चौधरी हरें रंग का सूट पहनकर स्‍टेज पर गरदा उठा रही हैं। हालांकि ये गाना अपने बोल की वजह से ज्‍यादा लोकप्रिय हो रहा है। गाने के बोल हैं 'पानी लावे निक्‍कर निक्‍कर में'। इस गाने पर सपना चौधरी का डांस देखने लायक है। 

Read More: 72 घंटे बाद अचानक कांग्रेस कार्यालय पहुंचे पी चिदंबरम, मीडिया से बात करते हुए कही ये बड़ी बात...

बता दें कि स्‍टेज प्रोग्राम के लिए मशहूर सपना चौधरी का ये वीडियो 18 अगस्‍त को अपलोड किया गया है और अब तक इसे 55 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी कहीं अपने डांस का जलवा दिखाने पहुंची थीं और इस गाने पर डांस करने से खुद को नहीं रोक पाईं। जानकारी के अनुसार सपना चौधरी का यह कार्यक्रम दिल्‍ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में हुआ था। इस गाने पर सपना का अंदाज देख आप उनके सबसे फेमस गाने तेरी आंख्‍या का यो काजल को भी भूल जाएंगे। इस गाने पर डांस का वीडियो यहां देखें-

Read More: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, 8 नए मरीजों की हुई पुष्टि

आपकी जानकारी के ल‍िए बता दें कि यह गाना इसी साल जुलाई में रिलीज हुआ था जिसे मासूम शर्मा और शीनम कैथोलिक ने गाया है। इस गाने के बोल राजेश सिंघपुरिया ने लिखे हैं। हरियाणवी भाषा का ये गाना इन दिनों खूब छाया है।

Read More: मानदेय नहीं मिलने की शिकायत लेकर जन चौपाल में पहुंचे प्रशिक्षित ANM और नर्सेस, सीएम भूपेश बघेल से लगाई गुहार

वहीं सपना चौधरी की बता करें तो उन्‍होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था, इसी शो के बाद से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ और हरियाणा से बाहर भी लोग सपना को जानने लगे। सपना ने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में कदम रखा। ये फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

Read More: ट्रंप ने अबकी बार कश्मीर में हिंदू-मुसलमान को घसीटा, दिया यह बड़ा बयान

Web Title : Sapna Choudhary Dance: Pani lawe nikkar nikkar me video dance

जरूर देखिये