साड़ी वाली सुलू चलेगी या भारी पड़ेगी अक्सर 2 की बोल्ड जरीन | Saree Vidya will run or will be heavy Bold Jarine?

साड़ी वाली सुलू चलेगी या भारी पड़ेगी अक्सर 2 की बोल्ड जरीन

साड़ी वाली सुलू चलेगी या भारी पड़ेगी अक्सर 2 की बोल्ड जरीन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:29 am IST

कल शुक्रवार को है और फ़िल्मी लवर्स को इस दिन का बेसब्री से इंतजार होता है कि  कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है तो आप सब के इंतजार को लगाते है विराम और आप सब के लिए कल का शुक्रवार कैसा होगा ये बताते है कल बॉलिवुड की तीन फिल्मे रिलीज हो रही है अगर आप टिकट बुक करने की सोच रहे है तो आपको शार्ट में जानकारी देते है कल आने वाली फिल्मो की –

तुम्हारी  सुलू

 

 

फिल्म तुम्हारी  सुलू निर्देशक सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्मित  बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा हैं जिसमे प्रमुख भूमिका में विद्या बालन है जो एक रेडियो रेडियो जॉकी की भूमिका में है। ये फिल्म एक खूबसूरत, उत्साही और खुशहाल-भाग्यशाली मुंबई गृहिणी सुलू (विद्या बालन) के जीवन की कहानी है जो दोहरी ज़िंदगी को भी मजे से जीती है।  उसकी लाइफ में  आरजे बनने के बाद क्या क्या बदलाव आते है उसी पर केंद्रित है फिल्म तुम्हारी सल्लू। 

 अकसर 2 –

 

अकसर 2  बॉलीवुड 2017 थ्रिलर फ़्लिक है, जो अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित है। फिल्मों में ज़रीन  खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला आदि प्रमुख भूमिकाओं में है अकसर 2 2006 की फिल्म अकसर की अगली कड़ी है फिल्म अपने पति के विवाह को तोड़ने की योजनाओं के बारे में है, ताकि वह दूसरी औरत के साथ खुशहाल जीवन जी सकें। उनके द्वारा सामना किए जाने वाले परिणाम और उलझन में अकसर 2 की साजिश है.निर्देशक अनंत महादेवन के अनुसार, अकसर 2 एक पुराने जमाने रहस्य नाटक है.इस फिल्म  को एक्शन रोमांस कह सकते है। फिल्म के पोस्टर रिलीज से ही ज़रीन खान की बोल्ड अदाएं अपना ध्यान खींच ली है.अब देखना ये है की तुम्हारी सुल्लू के सामने ज़रीन कितना टिक पाती है। 

दिल  जो ना कह सका   एक बॉलीवुड रोमांस फिल्म है, जिसका निर्देशन नरेश लालवानी है दिल जो ना के साका का कलाकार हिमांश कोहली, प्रिया बनर्जी है कम बजट की फिल्म होने के कारण इस फिल्म ने अपना ध्यान सिर्फ मुंबई पर ही केंद्रित रखा है।