क्या आपके SBI खाते में जमा हुए 35 हजार रुपए, यहां लोगों की खुशी का नहीं है ठिकाना, बैंक में लगी भीड़ | SBI and Bank of india 35 thousand rupees deposited of in people's account

क्या आपके SBI खाते में जमा हुए 35 हजार रुपए, यहां लोगों की खुशी का नहीं है ठिकाना, बैंक में लगी भीड़

क्या आपके SBI खाते में जमा हुए 35 हजार रुपए, यहां लोगों की खुशी का नहीं है ठिकाना, बैंक में लगी भीड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 21, 2020/1:06 pm IST

नई दिल्ली। लोगों के खाते में 35-35 हजार रुपए जमा होने का एक ताजा मामला सामने आया है। इस बार पश्चिम बंगाल के बर्दवान इलाके से यह खबर आई है। जहां लोगों के खाते में 3 से 35 हजार रुपए जमा किए गए हैं।

Read More News: नौकरी देने से पहले इस सरकारी अस्पताल में उतरवाए गए 100 महिलाओं के क…

दरअसल यह मामला बैंक ऑफ इंडिया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (ग्रामीण) की शाखाओं का है। मैसेज देखकर जब लोग बैंक पहुंचे तो उन्हें अधिकारी ये कहकर लौटा दिए कि इसके बारे में उन्हें ​कुछ नहीं पता। इसके बाद लोगों ने अब एटीएम से पैसा निकालना शुरू कर दिया है। जिसके चलते अब एटीएम में लोगों की भीड़ बढ़ गई है।

Read More News: तो इसलिए शिल्पा शेट्टी को विदेश में पैदा करना पड़ा बच्चा! सरोगेसी ब…

इधर बैंक अधिकारी भी हैरान है कि आखिर लोगों के खाते में कैसे रुपए जमा हुए। अभी तक इन बैंक खातों में रुपए जमा करने वाले सोर्स का कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि जिन लोगों के खाते में रुपए जमा हुए हैं, उनमें से कुछ का मानना है कि ये रकम इंश्योरेंस कंपनियों ने उनके खाते में जमा किए है।

Read More News: गैंगरेप के आरोपियों को 20- 20 साल की सजा, नाबालिग के साथ हुई थी दुष्कर्म की व…

वहीं कुछ अचानक खाते में पैसा आने से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। जबकि बैंक के अधिकारी इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कह पा रहे हैं।

Read More News: अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार साय का बड़ा बया…