एसबीआई करेगा अप्रेंटिस पदों पर भर्ती, स्नातक के लिए सुनहरा मौका.. देखें डिटेल | SBI will recruit apprentice posts, golden opportunity for graduates

एसबीआई करेगा अप्रेंटिस पदों पर भर्ती, स्नातक के लिए सुनहरा मौका.. देखें डिटेल

एसबीआई करेगा अप्रेंटिस पदों पर भर्ती, स्नातक के लिए सुनहरा मौका.. देखें डिटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:29 AM IST, Published Date : September 18, 2019/11:04 am IST

शिमला। भारतीय स्टेट बैंक ने हिमाचल प्रदेश में 150 पदों पर प्रशिक्षु भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। SBI अपरेंटिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है और 16 अक्टूबर, 2019 को आवेदन की अंतिम तारीख है।

पढ़ें- एलआईसी करेगा 8000 से ज्यादा असिस्टेंट की भर्ती, आवेदन से जुड़ी जानक…

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और स्थानीय भाषा की परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। अप्रेंटिसशिप की अवधि केवल एक वर्ष होगी और इसे बढ़ाया नहीं जाएगा।

पढ़ें- वायुसेना भर्ती रैली, महासमुंद के साथ इन जिलों के लिए 13 अक्टूबर को …

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री वाला कोई भी व्यक्ति एसबीआई अपरेंटिस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र है। निचली आयु सीमा 20 वर्ष और ऊपरी आयु सीमा 28 वर्ष है।

पढ़ें- ट्रांसलेटर पद के लिए पात्र उम्मीदवारों की कौशल परीक्षा 21 सितम्बर क..

आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को भारत सरकार के नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी। आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में स्वीकार किया जाएगा। कोई आवेदन शुल्क शामिल नहीं है। आवेदन से जुड़ी ज्यादा जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

पढ़ें-IBPS Clerk Notification 2019: क्लर्क के 12 हजार से ज्यादा पदों पर ह…

पाकिस्तानी बैट कमांडो ढेर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YK2cacdzpUY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>