अयोध्या फैसले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात, ऐतिहासिक निर्णय मील का पत्थर साबित होगा | SC judgment on Ayodhya verdict, Home Minister Amit Shah tweet- Historical decision

अयोध्या फैसले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात, ऐतिहासिक निर्णय मील का पत्थर साबित होगा

अयोध्या फैसले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात, ऐतिहासिक निर्णय मील का पत्थर साबित होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 9, 2019/6:45 am IST

नई दिल्ली। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया यह ऐतिहासिक निर्णय अपने आप में एक मील का पत्थर साबित होगा। यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा। अमित शाह ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है।

Read More News:अयोध्या विवाद खत्म: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आपसी भाईचारे को बनाए रखें

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा

 

– श्रीराम जन्मभूमि पर सर्वसम्मति से आये सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का मैं स्वागत करता हूँ। मैं सभी समुदायों और धर्म के लोगों से अपील करता हूँ कि हम इस निर्णय को सहजता से स्वीकारते हुए शांति और सौहार्द से परिपूर्ण ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के अपने संकल्प के प्रति कटिबद्ध रहें।

– मुझे पूर्ण विश्वास है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया यह ऐतिहासिक निर्णय अपने आप में एक मील का पत्थर साबित होगा है। यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।

– दशकों से चले आ रहे श्री राम जन्मभूमि के इस कानूनी विवाद को आज इस निर्णय से अंतिम रूप मिला है। मैं भारत की न्याय प्रणाली व सभी न्यायमूर्तियों का अभिनन्दन करता हूँ।

 
 

 
Flowers