मेकाहारा की नर्सों के साथ शामिल हुए सफाई कर्मी और वार्ड ब्वाय, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन | Scavengers and ward boys joined with Makeahra's nurse's Protest

मेकाहारा की नर्सों के साथ शामिल हुए सफाई कर्मी और वार्ड ब्वाय, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

मेकाहारा की नर्सों के साथ शामिल हुए सफाई कर्मी और वार्ड ब्वाय, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 26, 2020/1:11 pm IST

रायपुर: अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे मेकाहार की नर्सों को अब सफाईकर्मी और वार्ड ब्वाय का समर्थन मिल गया है। दरअसल कोरोना ड्यूटी के दौरान सुरक्षा उपकरण और ड्यूटी के बाद क्वारंटाइन किए जाने की मांग को लेकर मेकाहारा की नर्सों ने प्रबंधन के खिलाफ हड़ताल कर रहीं हैं। लेकिन अब उनके साथ सफाईकर्मी और वार्ड ब्वाय भी शामिल हो गए हैं।

Read More: केंद्रीय कृषि बिल के विरोध में कांग्रेसी 29 सितंबर को राजभवन तक करेंगे पैदल मार्च, CM भूपेश भी होंगे शामिल

प्रदर्शन कर रही मेकाहारा के स्टाफ नर्सों का आरोप है कि 14 दिन कोविड ड्यूटी के बाद 7 दिन तक क्वारंटााइन की सुविधा दी जाती है। लेकिन अस्पताल प्रबंधन नियमों को ताक में रखकर 14 दिन की ड्यूटी के बाद तुरंत दूसरे वार्डों में ड्यूटी लगा रही है। उनका आरोप यह भी है कि सिर्फ डॉक्टरों को ही क्वांरटाइन पीरियड दिया जा रहा है। इसके साथ ही अब उन्होंने कोरोना ड्यूटी के दौरान सुरक्षा उपकरण की मांग की है।

Read More: इंदौर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, फ्लैट में बंधक बनाकर रखी गईं 4 बांग्लादेशी युवतियां, एक महिला समेत दो आरोपी ​गिरफ्तार

बता दें कि नियममीतिकरण की मांग को लेकर एनएचएम कार्यकर्ताओं का प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन जारी है और अब वे जिलों में सीएमएचओ को इस्तीफा सौंप रहे हैं।

Read More: कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी का एक और अटैक, कहा- आपको मारने की कोशिश की जा रही है, बनाया जा रहा है गुलाम