स्कूली वैन पलटने से दर्जनभर छात्र घायल, दो को आई गंभीर चोट | School Bus Accident:

स्कूली वैन पलटने से दर्जनभर छात्र घायल, दो को आई गंभीर चोट

स्कूली वैन पलटने से दर्जनभर छात्र घायल, दो को आई गंभीर चोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 26, 2018/11:06 am IST

भिलाई। भिलाई में एक स्कूली वैन हादसे का शिकार होकर पलट गई। हादसे में आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। जिनमें दो बच्चों को गंभीर चोट लगी है। स्कूल वैन दुर्ग जिले के पाटन के आर्यावत स्कूल की है। स्कूल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा रहा है प्रबंधन ने हादसे की सूचना स्थानीय थाने में नहीं दी। बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो गंभीर बच्चों का इलाज जारी है। 

ये भी पढ़ें- सिटी बस से भिड़ी तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस, तीन छात्र घायल

आपको बतादें मंगलवार सुबह राजधानी रायपुर में एक तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस मोवा इलाके में सिटी बस से जा भिड़ी थी। हादसे में 2 से 3 बच्चों को गंभीर चोट आई हैं। 

ये भी पढ़ें- जोगी की चहलकदमी बढ़ी, टेबल टेनिस खेलते आए नजर

वहीं बिलासपुर के पेंड्रा में भी एक स्कूली वैन को तेज रफतार ट्रेक्टर ने ठोकर दिया। गनिमत रही हादसे में बच्चों को गंभीर चोट तक नहीं आई। वहीं घटना के बाद ट्रेक्टर चालक फरार हो गया है। ग्लोरियस सनराईस पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेने के लिये जा रही थी कि जाटादेवरी गांव के पास सामने से एक ट्रेक्टर चालक ने तेज गति से चलाते हुये मोड़ पर स्कूल वैन को ठोकर मार दिया और सड़क किनारे जा घुसा।

ये भी पढ़ें- मजदूर के घर से निकले सौ से ज्यादा कोबरा सांप, दहशत में लोग

हादसे में वैन चालक को गहरी चोट आयी जबकि इसमें सवार छह बच्चों को केवल मामूली खरोंचे आई है।  वैन चालक को गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर किया गया। वहीं हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक फरार हो गया जिसकी पुलिस पतासाजी कर रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24