स्कूल शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया डायनामिक नेता, पीसीसी अध्यक्ष बनाए जाने के मुद्दे पर यह बोले | School Education Minister calls Scindia as Dynamic Leader

स्कूल शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया डायनामिक नेता, पीसीसी अध्यक्ष बनाए जाने के मुद्दे पर यह बोले

स्कूल शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया डायनामिक नेता, पीसीसी अध्यक्ष बनाए जाने के मुद्दे पर यह बोले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 20, 2019/9:20 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा है कि शुक्रवार को योग दिवस पर पूरी दुनिया के साथ मध्यप्रदेश स्कूली शिक्षा विभाग भी योग दिवस मनाएगा, मैं खुद मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में योग करुंगा। वहीं कैबिनेट बैठक में मंत्री और मुख्यमंत्री की बहस पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, मंत्री अपनी बात सीएम के सामने रखते हैं, इसमें कोई विवाद की बात नहीं है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में मंथन से निकला हार का ‘हलाहल’, इसने खत्म कर दी थी पार्टी की ‘शक्ति’.. देखिए 

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बंगले पर मीटिंग पर चौधरी ने कहा कि हम मंत्री हमेशा से आपस में मिलते रहते है इसमें कोई नई बात नहीं है। जबकि सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने के मुद्दे पर मंत्री चौधरी ने कहा कि सिंधियाजी एक डायनामिक नेता हैं, अगर उन्हें पीसीसी अध्यक्ष बनाते हैं तो संगठन के लिए बहुत अच्छा होगा।

यह भी पढ़ें : तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने निखिल से की शादी, तुर्की में लिए सात फेरे.. देखिए 

बता दें, ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कैबिनेट बैठक के दौरान सीएम कमलनाथ और कुछ मंत्रियों के बीच बहस हो गई थी। हालांकि इस बात को मुख्यमंत्री से लेकर सभी मंत्रीगण नकार चुके हैं। लेकिन यह मुद्दा शांत होता नजर नहीं आ रहा है।

 
Flowers