शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील बातें, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ को बनाया बंधक | School teacher Teasing to Student

शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील बातें, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ को बनाया बंधक

शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील बातें, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ को बनाया बंधक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 8, 2019/1:50 am IST

बलौदाबाजार: जिले के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा से अश्लील बातचीत और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रमाीणों ने पूरे स्कूल स्टॉफ को बंधक बना लिया है। मामले की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Read More: दिल्ली दौरे से लौटे पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात…

मिली जानकारी के अनुसार लवन थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने छात्रा से छेड़छाड़ किया है। साथ ही आरोपी शिक्षक ने छात्रा से अश्लील बात भी की है। शिक्षक की करतूत की जानकारी होने पर आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ को बंधक बना लिया है।

Read More: SAF जवानों को लेकर जा रहा वाहन पलटा, आधा दर्जन जवान घायल

सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश की कोशिश कर रही है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Read More: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ धान खरीदी को लेकर सरकारी प्रपत्र, ​किसान चिंतीत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s7LyKiCOnFI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>