अनियंत्रित होकर पलटी छात्रों से भरी स्कूल वैन, सड़क गीली होने की वजह से हुआ हादसा | School van full of students overturned Accident occurred due to wet road

अनियंत्रित होकर पलटी छात्रों से भरी स्कूल वैन, सड़क गीली होने की वजह से हुआ हादसा

अनियंत्रित होकर पलटी छात्रों से भरी स्कूल वैन, सड़क गीली होने की वजह से हुआ हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 11, 2019/5:08 am IST

बालाघाट । जिला मुख्यालय से लगे ग्राम गोंगलई में एक स्कूली वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, हालांकि इस घटना में स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी ग्रामीण थाना पुलिस को भी दी गई। घटना के बाद वैन चालक ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला। सभी बच्चें सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए में लगी सेना, सोपोर में लश्कर-ए-तै…

यह स्कूली वैन एक निजी स्कूल की थी। बुधवार सुबह स्कूली वैन छोटे बच्चों को उनके घरों से लेकर गोंगलई के रास्ते स्कूल जा रहा थी । बीते कई दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से सड़क पर चिकनी मिट्टी जम गई थी ।

ये भी पढ़ें- सांसद शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- राजनीतिक करियर के लिए नहीं ज्वाइन…

वाहन चालक जैसे ही इस सड़क पर अपने वाहन को लेकर गुजर रहा था तभी चिकनी मिट्टी की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया। दुर्घटना के समय वैन में 6-7 बच्चे सवार थे। घटना के बाद वैन चालक ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला। सभी बच्चें सुरक्षित है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/A8sx7MKPKSM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>