खबर का असर: छेड़छाड़ से परेशान स्कूली बच्चों का प्रदर्शन, मंत्री कवासी लखमा ने दिए शराब दुकान हटाने के निर्देश | Gukul Nagar Raipur Schoot student protest against wine shop, Kawasi Lakhma given strict orders

खबर का असर: छेड़छाड़ से परेशान स्कूली बच्चों का प्रदर्शन, मंत्री कवासी लखमा ने दिए शराब दुकान हटाने के निर्देश

खबर का असर: छेड़छाड़ से परेशान स्कूली बच्चों का प्रदर्शन, मंत्री कवासी लखमा ने दिए शराब दुकान हटाने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 1, 2019/11:28 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गोकुल नगर इलाके में शराब दुकान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे स्कूली छात्रों ने अबाकारी मंत्री कवासी लखमा के आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म कर दिया है। मामले की जानकारी होने पर मंत्री लखमा ने तत्काल संज्ञान लेकर शराब दुकान हटाने का निर्देश दिया है। बता दें कि शराबियों की हरकतों से परेशान होकर छात्रों ने स्कूल ड्रेस में शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर हड़ताल कर दिया था।

Read More: विधायक ने फुटपाथ पर बेचे कच्छा- बनियान, ये है वजह

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को राजधानी रायपुर के गोकुल नगर इलाके में संचालित शराब दुकान के खिलाफ इलाके के स्कूली बच्चों ने हड़ताल कर दिया था। बताया जा रहा है कि ये बच्चे शराबियों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने से परेशान थे और इसीके चलते हड़ताल किया था।

एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, पुलिस से हुई धक्कामुक्की 

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान अपने घोषणा पत्र में प्रदेश में शराबबंदी की बात कही थी, लेकिन शराबबंदी की ओर अभी तक सरकार ने कोई कारगर कदम नहीं उठाए हैं। हालांकि सरकार ने शराबबंदी के लिए कमेटी का गठन किया है, लेकिन अभी तक शराब दुकानों के खिलाफ कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है।

 
Flowers