भारतीय मानक ब्यूरो का वैज्ञानिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, मेडिसिन लाइसेंस के ISI मानक देने के बदले मांगी थी घूस | scientist was arrested by the Lokayukta

भारतीय मानक ब्यूरो का वैज्ञानिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, मेडिसिन लाइसेंस के ISI मानक देने के बदले मांगी थी घूस

भारतीय मानक ब्यूरो का वैज्ञानिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, मेडिसिन लाइसेंस के ISI मानक देने के बदले मांगी थी घूस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 8, 2019/9:56 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में लोकायुक्त की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। काली कमाई के जरिए इफरात संपत्ति कमाने वाले लोकायुक्त के फेंके जाल में धीरे-धीरे फंसते जा रहे हैं।

पढ़ें- अडानी ग्रुप के खिलाफ आदिवासियों के प्रदर्शन पर बोले सीएम- पिछली सरक…

एक ऐसे ही मामले में भारतीय मानक ब्यूरो भोपाल में तैनात वैज्ञानिक अरुण कुमार को 10 हजार रूपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। अरूण कुमार पर आरोप है कि उसने मेडिसिन लाइसेंस के आईएसआई मानक देने के एवज में 50 हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी। प्रार्थी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की है।

पढ़ें- डीएफओ ने फोन पर ड्राइवर से की गाली गलौच, ऑडियो वायरल.. देखिए

अधिकारी को शिकंज में लेने के लिए टीम ने जाल फेंके रिश्वत की रकम लेने के लिए बुलवाया। जैसे ही अधिकारी रिश्वत की राशि ग्रहण की वैसे ही टीम ने उसे धर दबोचा। बता दें अधिकारी खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय में तैनात है अधिकारी। दिल्ली के अधीन में आती है भारतीय मानक ब्यूरो संस्था। बाणगंगा थाने में आगे की कार्रवाई चल रही है।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों को हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, बर्खास्तगी के आदेश रद्द…

डीएफओ और ड्राइवर का ऑडियो वायरल…देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7GA7ckO3skw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>