सिंधिया ने मंत्रियों को दी नसीहत, शुद्धता के लिये युद्ध अच्छा पर दोषियों पर कार्रवाई ज्यादा जरुरी | Scindia gave advice to ministers War is good for purity but action on the guilty is more important

सिंधिया ने मंत्रियों को दी नसीहत, शुद्धता के लिये युद्ध अच्छा पर दोषियों पर कार्रवाई ज्यादा जरुरी

सिंधिया ने मंत्रियों को दी नसीहत, शुद्धता के लिये युद्ध अच्छा पर दोषियों पर कार्रवाई ज्यादा जरुरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 21, 2019/8:44 am IST

ग्वालियर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों को मंच से बड़ी नसीहत दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है
मध्यप्रदेश में मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान छिड़ा हुआ है। लेकिन प्रशासन की कार्रवाई संदेह के दायरे में है। क्योंकि छापा पड़ने के बाद मिलावटखोरो को छोड़ दिया जाता है। कोई भी मिलावटखोर को मंत्रालय के आदेश के बिना नहीं छूटना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि अब मध्य प्रदेश में शुद्धता के लिये युद्ध हो रहा है।

ये भी पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के चार मंत्री झाबुआ में डाल रखें हैं डेरा, भाजपा नेताओं पर

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर की सिरोल पहा़ड़ी के पास मौजूद मेहरा कॉलेनी में संभाग स्तर की फूड टेस्टिंग लैब का भूमिपूजन करने आए हुए थे। इस कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। कार्यक्रम में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, कैबिनेट मंत्री प्रद्धुमन सिंह तोमर और इमरती देवी भी मौजूद थे। मंत्रियों ने मिलावटखोरों को लेकर अपनी सरकार का जमकर बखान किया।

ये भी पढ़ें- आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या, 9 साल बाद आरोपी आशिक गिरफ्तार, आरोपी पत्नी को पहले

मंच से सिंधिया ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की तारीफ की, साथ ही उनकी ही सरकार के मंत्री और विधायकों को नसीहत दी है। आपको बता दें कि फूड टेस्टिंग लैब का निर्माण 5 करोड़ की लागत से हो ग्वालियर में हो रहा है। साथ ही इसमें 18 करोड़ रूपए से आधिक की मशीन लगेंगी। जिनमें ग्वालियर अंचल के अमानक स्तर के फूड की जांच हो सकेंगी। अभी तक मिलावटखोरों के सेंपल भोपाल भेजे जाते थे।