गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर हुए हमले पर बौखलाए सिंधिया, कहा- ऐसा करने वाले इंसान नहीं हैवान | Scindia gets angry over the attack on the patrolling policemen in bhopal

गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर हुए हमले पर बौखलाए सिंधिया, कहा- ऐसा करने वाले इंसान नहीं हैवान

गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर हुए हमले पर बौखलाए सिंधिया, कहा- ऐसा करने वाले इंसान नहीं हैवान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 7, 2020/3:40 pm IST

भोपाल: गश्त के दौरान 2 पुलिस कर्मियों पर हुए हमले को लेकर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है। सिंधिया ने पुलिस के जवानों पर हमला करने वालों को हैवान बताते हुए उनकी निंदा की है। साथ ही उन्होंने हमलावरों को मानवता का दुष्मन बताया है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से हमलावरों पर कड़ी कर्रवाई करने की मांग की है।

Read More: कोरोना वायरस, घर में बोर हो रहीं मारिया शारापोवा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया अपना नंबर.. फैंस की लग गई लाइन

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि भोपाल में कोरोना महामारी से आमजन को बचाने का अपना फर्ज निभा रही पुलिस टीम पर हमले की घटना अत्यंत निंदनीय है।हमला करने वाले समाज और मानवता के ऐसे दुश्मन इंसान नही हैवान हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मेरा अनुरोध है कि प्रदेशभर में जहां भी ऐसे अपराधी हैं, उन्हें शीघ्र गिरफ्त में लेकर कठोरतम सजा दी जाए।

Read More: जबलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ने जीती महामारी से जंग, डिस्चार्ज होकर पहुंचा घर

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के बावजूद इतवारा इलाके में लोग घरों के बाहर निकले हुए हैं, सूचना के आधार पर तलैया थाने की टीम इलाके में लोगों को समझाने पैदल गश्त पर पहुंची तो इलाके के 2 बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। हमला करके दोनों आरोपी फरार हो गए, पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Read More: एकता कभी एक-एक उंगली में पहनती थीं दो-दो अंगूठियां, 17 साल बाद हटा दिए सारे रिंग्स.. ये है वजह

 
Flowers