PCC चीफ के लिए फ्रंट फुट पर सिंधिया, आज इस शहर के जनप्रतिनिधियों से मिलकर जुटायेंगे समर्थन | Scindia on front foot for PCC Chief Today, we will gather support from the people's representatives of this city

PCC चीफ के लिए फ्रंट फुट पर सिंधिया, आज इस शहर के जनप्रतिनिधियों से मिलकर जुटायेंगे समर्थन

PCC चीफ के लिए फ्रंट फुट पर सिंधिया, आज इस शहर के जनप्रतिनिधियों से मिलकर जुटायेंगे समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 15, 2019/3:13 am IST

 भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के अंदरखाने पीसीसी चीफ को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की रेस में शामिल पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सक्रिय हो गए हैं| वे अब कांग्रेस के अलग अलग गुटों के नेताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं। सिंधिया पार्टी नेताओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे उनकी पीसीसी चीफ बनने की राह आसान हो सके।

ये भी पढ़ें- उत्पीड़न की शिकार हुई महिला सांसद, कैब ड्राइवर ने रोका रास्ता, फिर …

सिंधिया रविवार को इंदौर से शुरुआत करेंगे। वह इंदौर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इस दौरान वह प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी गुट के नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि सिंधिया नेताओं से मुलाकात करने उनके घर तक जाएंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से लंच पर भी चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें- लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछत…

इंदौर में सिंधिया के समर्थकों की भी कमी नहीं है। इनमें मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हैं। इंदौर में अलग-अलग कार्यक्रम में वे शामिल होंगे। सिंधिया विधायकों के घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। दोपहर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उन्हीं के साथ खाना भी खाएंगे। शाम को वे एमपीसीए की बैठक में भी शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया सुबह 9.05 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं। सुबह 11.30 से 12 बजे तक वे विधायक संजय शुक्ला, 12.45 से 1.15 बजे तक विधायक विशाल पटेल, 1.30 से दोपहर 2 बजे तक पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के घर जाकर मुलाकात करेंगे। दोपहर 2.15 से 4.45 बजे तक वे रंगून गार्डन में कार्यकर्ताओं और अलग-अलग प्रतिनिधि मंडल से मिलेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ArnvOGbKz-0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers