सिंधिया ने चलाए सरकार पर व्यंग्य बाण, डॉक्टरों को दी नसीहत | Scindia ran a satire on the government Advice given to doctors

सिंधिया ने चलाए सरकार पर व्यंग्य बाण, डॉक्टरों को दी नसीहत

सिंधिया ने चलाए सरकार पर व्यंग्य बाण, डॉक्टरों को दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 13, 2019/1:23 am IST

ग्वालियर। पीसीसी चीफ की दौड़ में आक्रामक रवैया अख्तियार करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरा किया। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अंचल में कई ऐसे मुद्दे हैं। जिसे लेकर वो केंद्र और राज्य सरकार का ध्यान उनकी ओर खींच रहे हैं, साथ ही पत्राचार भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ​कांग्रेस की गांधी विचार यात्रा के बाद अब ये विधायक करेंगे सत्याग्रह पदयात्रा, 25 सूत्रीय मांगों

सिंधिया ने मुरैना के मुद्दों को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को पत्र भी लिखा है। सिंधिया ने जिला सरकार के मॉडल को लेकर विरोध करने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा ।

ये भी पढ़ें- दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने खुले मंच से डॉक्टरों को कई मामलों में नसीहत भी दी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3jXmAyvmP0c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers