कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर सिंधिया का जवाब, कहा- पार्टी को युवा और ऊर्जावान शख्स की जरूरत | Scindia responds to the question of becoming Congress President

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर सिंधिया का जवाब, कहा- पार्टी को युवा और ऊर्जावान शख्स की जरूरत

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर सिंधिया का जवाब, कहा- पार्टी को युवा और ऊर्जावान शख्स की जरूरत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 11, 2019/5:32 am IST

भोपाल। राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल का सिंधिया ने जवाब दिया है। सिंधिया के मुताबिक राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस संकट के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने AICC चीफ के लिए युवा और ऊर्जावान शख्स की जरूरत बताई है। युवा नेतृत्व कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को मजबूत करेगा। इसलिए ऊर्जावन युवा के कंधों पर ही कांग्रेस की कमान सौंपी जाए।

पढ़ें- शादी घर में पसरा मातम, बेकाबू ट्रक ने 8 बारातियों को रौंदा, मौत

बता दें राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कई राज्य के प्रदेश अध्यक्षों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इनमें मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा के साथ यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव का इस्तीफा शामिल है। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दिया था। ये तीनों इस्तीफे एक ही दिन दिए गए थे।

पढ़ें- बच्चे का जन्म होते ही जाति प्रमाण पत्र जारी करने के…

वहीं कर्नाटक में जारी सियासी नाटक पर भी सिंधिया ने भाजपा पर निशाना साधा। सिंधिया के मुताबिक बीजेपी सीधे चुनाव नहीं जीत सकती है इसलिए सरकार बनाने और गिराने की सोचती है। सिंधिया का दावा है कि कर्नाटक में कांग्रेस की ही सरकार रहेगी।

पढ़ें- भारत की हार पर बवाल, वीरू ने पूछा धोनी चौथे नंबर पर…

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zHaNtV09H90″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>